logo-image

रुमर्ड BF शिखर पहाड़िया के साथ महाकाल मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, दोनों ने एक साथ लिया आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ महाकाल के दर्शन उज्जैन पहुंची है, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 04 Dec 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया पिछले काफी समय से अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आज 4 दिसंबर को एक्ट्रेस को उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया. जहां वह अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ थीं. इस दौरान मिली एक्ट्रेस सिंपल साड़ी लुक में नजर आईं और उनकी महाकाल मंदिर की यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने एक साथ महाकाल मंदिर के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. 

शिखर पहाड़िया के साथ उज्जैन पहुंची जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की उज्जैन के महाकाल मंदिर में एक साथ पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं और कुछ ही समय में वायरल हो गईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को गुलाबी साड़ी में देखा जा सकता है जबकि शिखर ने सफेद पोशाक पहनी हुई है. इस साल की शुरुआत में अगस्त में दोनों को तिरुमाला मंदिर जाते हुए देखा गया था. फैंस ने जान्हवी की फिंगर पर एक हीरे की अंगूठी देखी थी, जिसके बाद उनकी सगाई की अटकलें लगाई जाने लगीं. हालांकि उस अफवाह में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.

जान्हवी कपूर ने तिरुमाला मंदिर का दौरा किया

जानकारी के मुताबिक, जान्हवी कपूर ने तिरुमाला मंदिर का दौरा किया, क्योंकि वह अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की जयंती पर मंदिर नहीं जा सकीं. जान्हवी ने जो अंगूठी पहनी थी वो असल में उनकी मां श्रीदेवी की अंगूठी थी. जान्हवी कपूर अक्सर अपनी मां श्रीदेवी की जयंती पर उन्हें सम्मानित करने के लिए तिरुमाला मंदिर जाती हैं. लेकिन इस साल वह 13 अगस्त को मंदिर नहीं जा सकीं, क्योंकि वह भोपाल में अपनी फिल्म उलझन की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग से लौटने के बाद वह मंदिर पहुंची. इस दौरान, उन्होंने अंगूठी सहित अपनी मां के गहने पहने हुए थे. 

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. उन्होंने हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक कैमियो भूमिका भी निभाई. उनके पास राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही, जूनियर एनटीआर के साथ देवारा और रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया के साथ को एक्टर उलाज़ हैं और अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ को एक्टर हैं.