logo-image

Jailer Release: रजनीकांत का जलवा..एडवांस बुकिंग में ही जेलर ने कमा लिए इतने करोड़

एडवांस बुकिंग को मिली प्रतिक्रिया एक बार फिर साबित करती है कि रजनीकांत, आज भी तमिलनाडु में सबसे चहेते सुपरस्टार बने हुए हैं.

Updated on: 10 Aug 2023, 08:58 AM

नई दिल्ली:

Jailer Advance Booking: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक और ब्लॉकबस्टर लेकर आ गए हैं. फिल्म का नाम है जेलर जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 'जेलर' आज 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. तलिम सिनेमा के थलाइवा के फैंस जेलर को लेकर सुपरएक्साइटेड हैं. नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित जेलर जबरदस्त चर्चा में है और इसका असर एडवांस टिकट बुकिंग पर भी दिखा है. रिलीज से पहले ही रजनीकांत का क्रेज सिर चढ़कर बोला है. फिल्म देखने के लिए फैंस एडवांस में टिकट बुक करवाए हैं.  हालांकि, बुधवार दोपहर 3 बजे तक, जेलर ने तीन नेशनल सीरीज पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग एक लाख 50 हजार टिकट बेचे थे. मेकर्स को उम्मीद थी कि ये नंबर दो लाख तक पहुंचेगा. बहारहाल, रजनीकांत के स्टारडम के सामने फैंस के रिएक्शन चौंकाने वाले नहीं हैं. 

जेलर ने एडवांस टिकट बुकिंग में सबको चौंका दिया है. फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग प्रतिक्रिया 2023 में एक तमिल फिल्म के लिए सबसे अच्छी है. ये थुनिवु और वरिसु से काफी बेहतर है. सिंगल स्क्रीन और गैर-राष्ट्रीय सीरीज में भी आंकड़े शानदार हैं. जेलर ने केवल शुरुआती दिन के लिए तमिलनाडु में 13 करोड़ रुपये के टिकट बेचे हैं, जबकि वीकेंड में उत्तर में 30 करोड़ रुपये की बिक्री की है. 'पीएस 1' और 'बीस्ट' के बाद यह किसी तमिल फिल्म के लिए तीसरी सर्वश्रेष्ठ फिल्म है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vinod Kannaiyan (@vinod_kannaiyan)

एडवांस बुकिंग को मिली प्रतिक्रिया एक बार फिर साबित करती है कि रजनीकांत, आज भी तमिलनाडु में सबसे चहेते सुपरस्टार बने हुए हैं. अगर जेलर फर्स्ट डे ताबड़तोड़ कमाई करती है तो यह तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक होगी. तमिलनाडु में जेलर का ओपनिंग डे का टारगेट 20 से 23 करोड़ रुपये के बीच होगा, जबकि पैन इंडिया लेवल पर इसकी शुरुआत 40 करोड़ रुपये के आसपास होने की उम्मीद है. कुल मिलाकर सभी सितारे रजनीकांत के हक में हैं.