logo-image

Bobby Deol: ये दो एक्टर बनें Lord Bobby के फैन, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

Bobby Deol In Animal: जयदीप अहलावत ने एनिमल की जबरदस्त सफलता के लिए बॉबी देओल को बधाई दी और आगे साथ काम करने की इच्छा जताई.

Updated on: 06 Dec 2023, 08:48 AM

New Delhi:

Bobby Deol In Animal: बॉबी देओल (Bobby Deol) संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Wanga) की फिल्म एनिमल (Animal) की सफलता से सातवें आसमान पर हैं. फिल्म की बॉक्स ऑफिस जीत के अलावा, एक विलेन के रूप में बॉबी के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों की तारीफें हासिल कर ली है. एक्टर को हर तरफ से सराहना मिल रही है, जिसमें बॉलीवुड के साथी भी शामिल हो रहे हैं. हाल ही में एक मुलाकात में, जयदीप अहलावत ने बॉबी के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और बाद में फिल्म की सफलता पर बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. साथ ही, जयदीप ने बॉबी के साथ फ्यू चर में काम करने की इच्छा जताई. 

जयदीप अहलावत ने बॉबी देओल को एनिमल की सफलता के लिए दी बधाई
हाल ही में, जयदीप अहलावत ने एनिमल में खलनायक की भूमिका निभाने वाले बॉबी देओल के लिए एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. जयदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ बिताए पलों को कैद करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कीं. एक तस्वीर में वे एक-दूसरे की ओर इशारा करते हुए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में फिल्म में बॉबी के पॉपुलर पोज को दिखाया गया है, जिसमें होठों पर उंगलियां हैं. फोटोज के साथ उन्होंनें कैप्शन में बॉबी से मिलने पर खुशी व्यक्त की, फिल्म की सफलता के लिए हार्दिक बधाई दी और भविष्य के सहयोग के लिए आशा व्यक्त की. उन्होंने लिखा, "आखिरकार आपसे मिलना बहुत अद्भुत रहा पाजी. एनिमल के लिए बहुत बहुत मुबारक हो आपको. और मैं यह भी प्रकट करता हूं कि हम बहुत जल्द एक साथ काम करेंगे. पाजी @iambobbydeol."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

जहीर इकबाल का बॉबी के लिए पोस्ट
अभिनेता जहीर इकबाल, जो सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिश्ते में हैं, ने भी बॉबी देओल के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की, जिसमें वह यमला पगला दीवाना एक्टर को कसकर गले लगाते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में, जहीर ने अपनी तारीफ करते हुए कहा, "इस तस्वीर को हमेशा संजोकर रखूंगा. मैं उस इंसान का बहुत बड़ा फैन हूं, जो इस इंसान का प्यार है. आप अब तक मिले सबसे प्यारे, सच्चे और Pure Souls में से एक हूं." ...लव यू बॉबी सर #लॉर्डबॉबी."

यह भी पढ़ें - The Archies Screening: रणबीर कपूर और रणवीर सिंह साथ हुए स्पॉट, गंभीर बातचीत करते हुए आए नजर 

एनिमल के बारे में 
सिनेमा लवर्स से मिले-जुले रिव्यूज के बावजूद, एनिमल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में सफल रही है. फिल्म ने रिलीज के चार दिन के अंदर ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में कदम रख लिया है. जैसा कि हमने पहले बताया था, एनिमल का कुल कलेक्शन अब तक 233 रुपये हो गया है.