logo-image

Jacqueline Fernandez With Selena Gomez: सेलेना गोमेज के साथ नजर आईं जैकलीन, तस्वीर हुई वायरल

सेलेना गोमेज के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

Updated on: 20 Sep 2023, 11:48 AM

New Delhi:

Jacqueline Fernandez With Selena Gomez: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी खूबसूरती, टैलेंट और कड़ी मेहनत के लिए जानी जाती हैं. 'किक' से लेकर 'ए जेंटलमैन' तक, उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई हिट फिल्मों में एक्ट किया है. हाल ही में, हॉलीवुड सुंदरी सेलेना गोमेज के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस शांत नहीं रह सकते क्योंकि वे तस्वीर पर कुछ रिएक्शन्स शेयर कर रहे हैं. 

सेलेना गोमेज के साथ जैकलीन की फोटो वायरल

हॉलीवुड सुंदरी सेलेना गोमेज की दोस्त कैरोलिन फ्रैंकलिन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनकी टस्कनी डायरीज से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "टस्कनी मेम्स." हालाँकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह यह थी कि एक तस्वीर में सेलेना गोमेज के साथ बॉलीवुड की जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आईं. पोस्ट किए जाने के बाद से यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है क्योंकि फैंस ने सेलेना के साथ जैकलीन की बॉन्डिंग पर खुशी जताई है. टस्कनी की तस्वीर में सभी सितारे मुस्कुरा रहे थे और हम शांत नहीं रह सकते क्योंकि वे इसमें मनमोहक लग रहे हैं.

जैकलीन, सेलेना की वायरल तस्वीर पर फैंस फिदा हो रहे हैं

जब से तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है जैकलीन और सेलेना के फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने कहा, "सुंदर टस्कनी का आनंद लें" जबकि एक अन्य फैन ने कहा, "लव यू जैकलीन". इस बीच, फैंस तस्वीर के लिए बहुत उत्सुक थे क्योंकि तस्वीर में जैकलीन को देखने के बाद कमेंट सेक्शन लाल दिल वाले इमोटिकॉन से भर गया था.

यह भी पढ़ें - Sara Ali Khan Post: सारा ने भाई इब्राहिम के साथ शेयर किया पोस्ट, रॉयल अदाज में आए नजर

जैकलीन फर्नांडीज का वर्क फ्रंट

हमारी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन ने पहले भी कई एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस दी हैं. 2022 में, उन्हें अटैक, राम सेतु, सर्कस और बच्चन पांडे जैसी कई फिल्मों में देखा गया. वह अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'वेलकम 3' की तैयारी कर रही है, जो वेलकम फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है.