logo-image

रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़, पोस्ट शेयर करके कही दिल की बात

एक्टर रवि किशन (Ravi kishan) की मां कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से सफर कर रहीं हैं, जिसके चलते उनका इलाज मुंबई के टाटा अस्पताल में चल रहा है.

Updated on: 26 Apr 2022, 11:18 AM

नई दिल्ली :

भोपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi kishan) अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं.  एक्टर की एक्टिंग की हर कोई सरहाना करता है. उन्होंने फिल्म के साथ- साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी एक अहम पहचान बनाई. उनकी पहचान किसी और की मोहताज नहीं है. इन दिनों एक्टर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वो अपनी अपनी निजी जिंदगी में परेशानी से जूझ रहे हैं.  लेकिन इसके बावजूद वो अपने काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं कर रहे हैं. उन्होंने (Ravi kishan)हालही में एक पोस्ट करके अपने दिल का दर्द बयां किया है, जिसे सुनने के बाद लोग उन्हें मुश्किल से लड़ने की सांत्वना दे रहे हैं. 

रवि किशन पोस्ट -

आपको बता दें, एक्टर (Ravi kishan) की मां कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से सफर कर रहीं हैं, जिसके चलते उनका इलाज मुंबई के टाटा अस्पताल में चल रहा है.  इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है.  वहीं पिछले महीने उनके बड़े भाई का निधन हो गया था.  रवि किशन (Ravi kishan) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रियजनो का स्वास्थ्य की समस्याओं से लगातार संघर्ष चल रहा है. वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई है, जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है . महादेव कृपा करें, माता जी जल्द स्वस्थ हो.

यह भी जानिए -  ओम शांति ओम के सेट पर दीपिका को देख रणबीर कपूर के मन में आया था ये ख्याल

बता दें,  रवि किशन (Ravi kishan)के बड़े भाई रमेश शुक्ला का पिछले महीने 30 मार्च को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया था. रवि किशन (Ravi kishan)के लिए यह समय काफी मुश्किल भरा है. हालांकि एक्टर डटकर इन परेशानियों का सामना कर रहे हैं.  फैंस उनकी (Ravi kishan)मां के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.