logo-image

Independence Day 2023: अनुपम खेर, हेमा मालिनी से लेकर नेहा कक्कड़ तक इन सितारों दी आजादी की बधाई, फहराया झंडा

इसके साथ ही अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज ड्ऱॉप किया है, उनका ये वीडियो देशभक्ति से लबरेज है.

Updated on: 15 Aug 2023, 12:24 PM

नई दिल्ली:

आज देश भर में आजादी का जश्न (Independence Day 2023) मनाया जा रहा है, पूरा देश 77 वा स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों की आजादी की बधाई दी. वहीं इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर आजादी का जश्न मनाते हुए पोस्ट शेयर किए हैं. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर देशवासियों को बधाई देते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत का झंडा पोस्ट किया है और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है.

दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सभी को स्वतंत्रता दिवस 2023 की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर एक विशेष संदेश पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, "भारत 15 अगस्त को 76वीं वर्षगांठ पूरी करने के बाद ब्रिटिश शासन से अपनी आजादी के 77वें वर्ष की शुरुआत का जश्न मना रहा है. हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं." बाधाओं का सामना करना और उन पर काबू पाना और अब पिछले 10 वर्षों में सकारात्मक शासन के साथ, जिसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जोर देखा गया है, हम दुनिया के शक्तिशाली देशों और जी20 में सर्वश्रेष्ठ देशों में से एक हैं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

ईशा देओल ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Isha Deol) ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है, हमारी देशभक्ति की भावना और अपने देश के प्रति प्रेम हमें एक आशाजनक भविष्य की ओर मार्गदर्शन करें और दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाएं...स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं!

वहीं सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी सोशल मीडिया पर झंडा लहराते हुए भारत माता की फोटो पोस्ट की है. उन्होंने लिखा है, भारत माता की जय. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

इसके साथ ही अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज ड्ऱॉप किया है, उनका ये वीडियो देशभक्ति से लबरेज है. इंस्टाग्राम पर 'कश्मीर फाइल्स' एक्टर ने इस विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए फैंस के लिए एक प्रेरक वीडियो साझा किया. उन्होंने लिखा, “मैं तिरंगा हूं… मैं अक्सर सोचता हूं कि अगर कभी हमारे तिरंगे को देशवासियों के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त करने का मौका मिले तो वह तिरंगा हमसे क्या कहेगा?” स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर, मैंने इस वीडियो में हमारे राष्ट्रीय ध्वज की ओर से देशवासियों को संबोधित करने का प्रयास किया है! ध्यान रहें! और इसे साझा करें! सभी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ! जय हिंद जय भारत! भारत माता की जय!''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)