logo-image

Imran Khan Girlfriend: इमरान खान ने नई गर्लफ्रेंड को लेकर किए दिलचस्प खुलासे, तलाक पर भी की बात

Imran Khan Comeback: फिल्म 'जाने तू या जाने ना' फेम एक्टर इमरान खान जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक कर सकते हैं.

Updated on: 07 Mar 2024, 05:11 PM

नई दिल्ली:

Imran Khan Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर ने अपने कमबैक की घोषणा से फैंस को खुश कर दिया है. हालांकि, अभी तक इमरान ने अपने नये प्रोजेक्ट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. इधर एक्टर अपने डैशिंग लुक्स, कमबैक और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम-लाइट में हैं. फिल्म 'जाने तू या जाने' फेम इमरान खान ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी अटकलें खत्म कर दी हैं. उन्होंने अपनी पहली पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक को कंफर्म कर दिया है. साथ एक्टर ने अपनी नई लेडी-लव के बारे में भी बात की है. 

इमरान खान और अवंतिका का हो चुका है तलाक
इमरान खान ने वोग इंडिया को दिए एक नए इंटरव्यू में दिलचस्प खुलासे कर डाले हैं. उन्होंने कहा कि वे अपनी पहली पत्नी अवंतिका से 2019 में ही अलग हो गए थे. तलाक के बाद ही उन्होंने लेखा वाशिंगटन को डेट करना शुरू किया था. बता दें कि, मीडिया में ऐसी खबरें थी कि इमरान और अवंतिका का तलाक लेखा की वजह से हुआ था. उनपर घर तोड़ने के आरोप लगे थे. इमरान ने इन सब अफवाहों को खारिज कर दिया है. 

लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं इमरान
इमरान ने लेखा के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप की बात स्वीकार ली है. उन्होंने कहा, “यह अटकलें सच हैं कि मैं लेखा वाशिंगटन के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ हूं. मैं तलाकशुदा हूं और फरवरी 2019 से अलग हो गया हूं.

वो घर तोड़ने वाली नहीं है
इमरान ने सोशल मीडिया पर लेखा के बारे में नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोल पर भी बात की है. उन्होंने कहा, "लेखा को घर तोड़ने वाली कहा जाता है जिस बात पर मुझे गुस्सा आता है. यह स्त्री-द्वेषपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा, "लॉकडाउन के दौरान लेखा और मेरे बीच नजदीकियां बढ़ीं, मेरे अवंतिका से अलग होने के डेढ़ साल बाद और लगभग एक साल बाद जब वह अपने पति से नहीं बल्कि अपने साथी से अलग हुई थी."

इमरान और लेखा हाल ही में अपनी चचेरी बहन इरा खान की शादी में एक साथ शामिल हुए थे. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. लेखा, इमरान खान के दोस्त की पत्नी रही हैं. ऐसे में उनपर इमरान का घर तोड़ने के आरोप लगे थे. 

एक बेटी के पेरेंट थे अवंतिका-इमरान
इमरान खान ने अवंतिका मलिक से 2011 में के साथ शादी की थी.  वे एक बेटी इमारा के पेरेंट हैं. उनके अलग होने की अफवाहें 2019 में शुरू हुईं लेकिन दोनों ने इस पर चुप्पी साधे रखी थी. फिलहाल, इमरान ने अपना तलाक भी कंफर्म कर दिया है.