logo-image

Imran Khan : फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से रातों रात स्टार बने इमरान खान, सीक्वल से कर सकते हैं वापसी

इमरान खान हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट और अपनी वापसी की खबरों की वजह से काफी चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने एक्टिंग क्यों छोड़ी.

Updated on: 06 Feb 2024, 07:37 PM

नई दिल्ली:

इमरान खान बॉलीवुड के दिल की धड़कन थे और उनके नाम कई सफल फिल्में थीं. अचानक उन्होंने एक्टिंग से कदम पीछे खींच लिया. यह निर्णय उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आया जो उन्हें स्क्रीन पर देखना मिस करते हैं. हाल ही में, उनकी वापसी को लेकर काफी हलचल मची हुई है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, किडनैप अभिनेता ने इस बारे में बात की कि उन्होंने शोबिज क्यों छोड़ा. एक इंटरव्यू में, इमरान खान ने अभिनय छोड़ने के अपने फैसले के बारे में खुलकर बात की.

इमरान खान ने बॉलीवुड छोड़ने पर खुलकर बात की

उन्होंने कहा साल 2016 में मैं बहुत निचले स्तर पर पहुंच गया, जहां मुझे अंदर से टूटा हुआ महसूस होता था. अभिनेता ने कबूल किया कि उस समय उन्हें पैसों की चिंता नहीं थी. उन्होंने साझा किया, सौभाग्य से मैं एक ऐसे इंडस्ट्री में काम कर रहा था, जिसने मुझे आर्थिक रूप से मदद किया, इसलिए जब मैं 30 साल का हुआ, तो मुझे पैसे के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी. हालांकि, इमरान ने कहा कि वह अपने काम को लेकर एक्साइटेड नहीं थे. 

जाने तू या जाने ना पर इमरान खान

उसी साक्षात्कार में, इमरान ने अपनी 2008 की रोमांटिक कॉमेडी जाने तू या जाने ना और इसके संभावित सीक्वल के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “जाने तू बहुत सारे लोगों की कहानी थी लेकिन मेरे लिए, यह जय की लड़कपन से मर्दानगी तक की यात्रा थी. यह दो युवाओं की कहानी है जो बड़े हो रहे हैं, समझ रहे हैं कि वे एक साथी में क्या चाहते हैं और प्यार का रास्ता ढूंढ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कहा, इसका समापन इतनी अच्छी तरह से हुआ कि मुझे नहीं पता कि इन पात्रों के लिए आपके पास क्या इमोशनल विकास हो सकता है.