logo-image

Holi 2023: बी-टाउन में शुरू हुआ होली सेलेब्रेशन, जावेद अख्तर से लेकर अनन्या पांडे तक ये सितारे आए नजर

आज के दिन पूरे देश भर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है. साथ ही हमारे बॉलीवुड सितारे भी इस फेस्टिवल को बड़े ही धूम धाम से मना रहे हैं.

Updated on: 07 Mar 2023, 07:52 PM

New Delhi:

आज के दिन पूरे देश भर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है. साथ ही हमारे बॉलीवुड सितारे भी इस फेस्टिवल को बड़े ही धूम धाम से मना रहे हैं. इस खास अवसर पर लेखक-गीतकार जावेद अख्तर (Jawed Akhtar) ने अपने निवास पर एक होली बैश की मेजबानी की, जिसमें ऋचा चड्ढा-अली फज़ल (Richha Chaddha- Ali Faisal), सतीश कौशिक (Satish Kaushik) और उनके परिवार सहित कई हस्तियों ने भाग लिया. साथ ही, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को भी उनके आवास जानकी कुटीर में भी देखा गया और उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं. 

आपको बता दें कि, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लगभग चार साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. हाल ही में इस कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. जावेद अख्तर की होस्ट की गई पार्टी में शबाना आज़मी (Shabana Azmi) शामिल नहीं हो सकी, और जश्न का एक वीडियो ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह मौज-मस्ती करने से चूक गईं.

होली के त्योहार के अवसर पर, नई दुल्हन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Malhotra) ​​के साथ अपनी हल्दी समारोह की तस्वीरें शेयर कीं और अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी ओर से हैप्पी होली और मेरा प्यार आपको और आपके लिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यही नहीं एक्ट्रेस अनन्या पांड़े (Ananya Panday) भी इस खास अवसर पर होली के रंगो में रंगी नजर आईं. अनन्या पांड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Celebrates Holi: बेटे तैमूर और जेह के साथ बच्ची बनीं करीना, ऐसे मनाई होली

इस बीच, करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों जेह और तैमूर के साथ एक तस्वीर शेयर की. साथ ही उन्होंने लिखा, “इस फैब #होली सेशन के बाद हम जो झपकी लेने जा रहे हैं उसका इंतजार नहीं कर सकती (सैफु) सभी के लिए रंग, प्यार और खुशी फैला रही हूं… लव यू इंस्टा फैम! होली की शुभकामनाएं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)