logo-image

Himanshi-Asim Breakup: ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट, डिलीट किया एक्स अकाउंट

हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप पर अपना लास्ट स्टेटमेंट शेयर करने के बाद अपना एक्स अकाउंट डिलीट कर दिया है.

Updated on: 07 Dec 2023, 10:42 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप पर अपना लास्ट स्टेटमेंट शेयर करने के बाद अपना एक्स अकाउंट डिलीट कर दिया है. गुरुवार को एक्स पर ले जाते हुए, असीम रियाज़ ने भी हिमांशी और उनके अलग होने के फैसले के सपोर्ट में एक नोट पोस्ट किया था. हिमांशी ने एक्स पर लिखा, यह साफ करने के लिए मेरा आखिरी और लास्ट बयान है कि मैं धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति हूं इसलिए मैं किसी भी धर्म का अपमान नहीं कर रही हूं. मैंने सिर्फ अपना धर्म चुना है. मैं नहीं चाहती कि आप में से कोई भी आसिम दोषी ठहराए. 

हिमांशी ने आसिम के साथ बातचीत की तस्वीर शेयर की

उन्होंने उनकी चैट का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया. जिसमें लिखा था कि आपने कहा कि मैंने किया इसका जवाब में आसिम ने लिखा कि सही है.आपको वास्तव में इसके बारे में वास्तविक कारण लिखना चाहिए कि हम एक अलग धर्म से आते हैं. हम दोनों की अलग-अलग मान्यताएं हैं. उनके प्रति पूरे सम्मान के साथ और यह मेरा धर्म है और मैं आगे साथ नहीं देखूंगा. हम अलग हो गए हैं. हिमांशी ने जवाब दिया, लिखा था लेकिन हटा दिया. क्योंकि वो तुम्हें टारगेट करता था. मैंने लिखा था लेकिन फिर डिलीट कर दिया. वरना तुम्हें टारगेट किया गया जाता. उन्होंने लिखा, बिल्कुल नहीं. 1% भी नहीं.

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का फाइनली ब्रेकअप

बता दें, टीवी के फेमस कपल हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का फाइनली ब्रेकअप हो गया है. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा कर दी है. हिमांशी खुराना ने खुद एक  ट्वीट करके अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है. हालांकि, इस अनाउंसमेंट से बिग बॉस 13 कपल के फैंस को तहड़ा झटका लगा है. एक्ट्रेस ने आसिम रियाज से अपने ब्रेकअप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. इससे पहले भी आसिम और हिमांशी के अलग होने की अफवाहें उड़ रही थीं. फाइनली ये बात कंफर्म हो गई है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. 

हिमांशी ने अपने एक्स पर ब्रेकअप का अनाउंसमेंट किया

हिमांशी ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर ब्रेकअप की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने और असीम ने अलग होने की वजह भी बताई है. एक्ट्रेस ने फैंस से उनकी निजता का सम्मान करने की भी अपील की है. हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, "हां, मैं और असीम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय एक साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन हमारा रिश्ता अब खत्म हो रहा है. हमारा रिलेशनशिप बहुत अच्छा था. हम अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने की विनती करते हैं - हिमांशी.''