logo-image

बच्चों को लेकर मीरा राजपूत ने दी शाहिद कपूर को ये सलाह

शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी. उनकी मीशा नामक एक बेटी और जाएन नामक बेटा है.

Updated on: 20 Jan 2019, 09:35 AM

नई दिल्ली:

पर्सनल हो या प्रोफेशनल शाहिद कपूर अपनी लाइफ को काफी बैलेंस बनाकर चलते हैं. शाहिद कितने भी बिजी हो अपने परिवार के साथ टाइम बिताने का मौका नहीं छोड़ते हैं. उनका कहना है कि बच्चों के मामले में उनकी सोच उनकी पत्नी मीरा राजपूत से अलग है. शाहिद के अनुसार, जब उनके दोनों बच्चों की बात आती है तो मीरा उनसे थोड़ा शांत होने के लिए कहती हैं, वहीं उन्हें लगता है कि मीरा बहुत ज्यादा कैजुअल हैं.

एक बयान के अनुसार, शाहिद ने 'फेमसली फिल्मफेयर सीजन 2' के आगामी एपिसोड में अपनी वैवाहिक जिंदगी, पैरेंटिंग और अपने फिल्मी करियर के बारे में खुल कर बात की. यह एपिसोड 'कलर्स इनफिनिटी', 'कलर्स इनफिनिटी एचडी', 'वूट' और 'जियो' पर रविवार को प्रकाशित होगा.

बच्चों के लिए रक्षात्मक रुख के पीछे उनके माता-पिता के अलगाव की संभावना पर उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मैं कुछ जुनूनी और रक्षात्मक हूं और इसीलिए मुझे थोड़ा शांत रहने की जरूरत है. मैंने उन्हें बताया कि वह बहुत कैजुअल हैं. इसके बाद भी हम कोशिश करते हैं और बीच का रास्ता निकालते हैं, जो मेरे हिसाब से हमारे बच्चों के लिए ठीक है. आपको दोनों प्रकार के परिजनों की जरूरत होती है."

उन्होंने कहा, "अगर दोनों ही जुनूनी या दोनों ही लापरवाह होंगे तो मुझे नहीं लगता कि यह काम करेगा. इसलिए आपको संतुलन बनाना होगा."

View this post on Instagram

👻

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी. उनकी मीशा नामक एक बेटी और जाएन नामक बेटा है.वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो शाहिद की फिल्म कबीर सिंह 21 जून, 2019 में रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं. ये मूवी, साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है.