logo-image

Heeramandi: तिलस्मी बाहों गाने में सोनाक्षा सिन्हा ने लगाई आग, हुस्न-नजाकत और जलवे, देखें यहां

Sanjay Leela Bhansali: फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी हीरामंडी 1 मई को रिलीज होने वाली है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 04:54 PM

नई दिल्ली:

Heeramandi Song: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी काफी चर्चा में है. मल्टी स्टारर फिल्म में दीवा सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल प्ले कर रही हैं. उन्ही पर फिल्माया गया गाना तिलस्मी बाहें (Tilasmi Bahein) आज रिलीज हो गया है. इसमें सोनाक्षी अपने हुस्न, कातिल अदाओं और जलवों से आपके होश उड़ा देंगी. व्हाइट शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस ने कातिलाना मूव्स दिखाए हैं. हीरामंडी सीरीज़ के इस दूसरे ट्रैक ने रिलीज होते ही सबके होश उड़ा दिए हैं. गाने में सोनाक्षी सिन्हा दिल खोल कर नाचती हुई नज़र आ रही हैं. 

पार्टी की जान दिखीं सोनाक्षी सिन्हा
फिल्म के लेटेस्ट ट्रैक में सोनाक्षी सिन्हा फरीदन के किरदार में दिल जीत लेती हैं. वो पार्टी की जान हैं और सुनहरी साड़ी में चमकती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो पर टेक्स्ट फ़्लैश हो रहा है "तिलस्मी बाहों के जादू के लिए तैयार हो जाओ. दिलचस्प बात ये है कि गाने में सोनाक्षी को हाथ में सिगरेट सुलगाते भी देख सकते हैं. घुंघराले बाल और नखरा उनपर जंच रहा है. एक्ट्रेस ने इस गाने में जैसे आग लगा दी है. फैंस भी सोनाक्षी के लटको-झटकों को पसंद कर रहे हैं.

तिलस्मी बाहें गाने को शर्मिष्ठा चटर्जी ने गाया है. गाने के बोल एएम तुराज़ के हैं और इसे कृति महेश ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो अदिति राव हैदरी की एक झलक के साथ खत्म होता है, जो सोनाक्षी सिन्हा को देखकर काफी निराश नजर आ रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा और भंसाली प्रोडक्शंस ने गाने की रिलीज से पहले एक वीडियो शेयर किया था, "वह जादू की तरह चलती है, फरीदन की दुनिया में आपका स्वागत है. तिलस्मी बहिन गाना अभी रिलीज हुआ है.

1 मई को रिलीज होगी हीरामंडी
फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी हीरामंडी 1 मई को रिलीज होने वाली है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये सीरीज का पहला सीजन है. दर्शकों को पसंद आने के बाद इसका दूसरा सीजन भी आने की उम्मीद है.