logo-image

Heart of Stone: प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर शॉक हो गई थीं गैल गैडोट, आलिया से कहीं ये बड़ी बात

आलिया भट्ट ने बताया कि फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले वह प्रेग्नेंट थीं. स्टार गैल गैडोट ने जब उसने यह खबर सुना तो वह बहुत खुश हुई.

Updated on: 08 Aug 2023, 12:26 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी को-एक्ट्रेस गैल गैडोट ने उनकी प्रेग्नेंसी को उनकी आगामी जासूसी थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन के लिए एक बड़ा लक बताया. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता से एक्साइटेड आलिया भट्ट को पता चला कि एक्शन फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले वह प्रेग्नेंट थीं. स्टार गैल गैडोट ने जब उसने यह खबर सुनी तो वह खुश हुई.' अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म सेट पर वंडर वुमन अभिनेत्री द्वारा उन्हें बहुत अच्छी तरह से देखभाल महसूस हुआ.

प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर खुश हुईं गैल गैडोट 

उन्होंने आगे कहा कि "मुझे याद है जब मुझे गैल को फोन करना था और उसे बताना था कि मैं गर्भवती हूं. मुझे शूटिंग शुरू करनी थी और मेरे पास ये सभी एक्शन सीक्वेंस हैं, लेकिन मैं चाहती थी कि उन्हें पता चले क्योंकि वह फिल्म की मेकर है और मैं भी ऐसा करना चाहती थी कि उन्हें पता चले. ये जानने के बाद वह काफी खुश हुईं इस बारे में बात करने लगी कि यह फिल्म के लिए कितना अच्छा लक है. मुझे लगता है कि बहुत कम ही आप किसी से मिलते हैं और पहले दो मिनट में बहुत अच्छी तरह से देखभाल किए जाने का अनुभव करते हैं, 

आलिया भट्ट की है ये पहली हॉलीवुड फिल्म 

हार्ट ऑफ स्टोन', एक नेटफ्लिक्स एक्शन फिल्म, जिसमें वह मार्च 2022 में शामिल हुईं, यह आलिया भट्ट की हॉलीवुड की पहली फिल्म है, जिसमें वह हैकर कीया धवन की भूमिका निभा रही हैं. आलिया ने कहा कि गैल गैडोट से पहली मुलाकात के बाद ही उन्हें सहज महसूस हुआ. उन्होंने कहा, जब आप किसी के साथ काम कर रहे होते हैं, तो यह कामकाजी रिश्ता होता है जिसे आप दूर ले जाते हैं. आप बस उन लोगों से मिलना और बातचीत करना चाहते हैं जो आपको छूते हैं और आपको सहज महसूस कराते हैं. यही मैंने महसूस किया है.