logo-image

VIDEO: घर में पोछा लगाती दिखीं हरियाणा क्वीन सपना चौधरी, सादगी पर मर-मिटे फैंस

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी किसी बड़े फिल्म स्टार से कम नहीं हैं. उनका देसी डांस और हरियाणवी गाने देशभर में धूम मचाते हैं.

Updated on: 05 Oct 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस और देसी गानों के लिए फेमस हैं. सपना ने हरियाणा की गलियों से निकल वर्ल्ड लेवल पर पहचान बनाई हैं. इसी साल वो इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. सपना कान्स में जाने वाली पहली रीजनल स्टार थीं. वहीं पूरे भारत में सपना के करोड़ों फैंस हैं. उनके देसी डांस स्टेप्स और अदाएं पर फैंस मर-मिटते हैं. इतनी बड़ी स्टार होकर भी सपना काफी सादगी भरी लाइफ जीती हैं. सोशल मीडिया पर हरियाणवी क्वीन का एक वीडियो इसका एक सबूत है. 

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में सपना चौधरी घर के अंदर पोछा लगाती नजर आ रही हैं. वो जमीन पर बैठकर कमरे में साफ-सफाई कर रही हैं. घर के अंदर टीवी की स्क्रीन पर सपना का हिट सॉन्ग बज रहा है. वहीं खुद देसी स्टार उसी कमरे में पोछा लगाकर घर की साफ-सफाई कर रही हैं. सपना का ये वीडियो उनके किसी फैमिली मेंबर ने बनाया है. वीडियो में सपना अपना चेहरा नहीं छिपाती हैं बल्कि खुद पोछा लगाते हुए पोज देती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudharyfandom)

ये वीडियो सपना के फैन पेज पर शेयर किया है. देसी स्टार के फैंस सपना की सादगी देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए फैन पेज ने कैप्शन दिया, एक नारी के रूप अनेक, स्टार से आम जिंदगी जीने तक का सफर...पोछा लगाते वक्त की प्यारी सी वीडियो सपना चौधरी..."

बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी किसी बड़े फिल्म स्टार से कम नहीं हैं. उनका देसी डांस और हरियाणवी गाने देशभर में धूम मचाते हैं. इंस्टाग्राम पर भी सपना के डांस रील वीडियो खूब धूम मचाते हैं. ये सपना का स्टारडम ही था कि सलमान खान के शो बिग बॉस में भी जा चुकी हैं. सपना ने कई टीवी शोज में शिरकत की है. वहीं उन्होंने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था.