logo-image

Shweta Bachchan Birthday: 50 साल की हुईं श्वेता बच्चन, नव्या नंदा ने मां को इस तरह किया विश

Shweta Bachchan Birthday: जैसे ही श्वेता बच्चन नंदा 17 मार्च को एक साल की हो गईं, उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर एक विशेष इच्छा पोस्ट करके उन्हें स्पेशल महसूस कराया.

Updated on: 17 Mar 2024, 08:18 AM

New Delhi:

Shweta Bachchan Birthday: नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपनी मां श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों को अक्सर कई इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है. वे नव्या के पॉडकास्ट पर एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ जीवन पर भी चर्चा करते हैं. लेकिन आज, 17 मार्च,  नव्या के लिए एक स्पेशल डे है क्योंकि उनकी मां श्वेता एक साल की हो गई हैं. इसलिए, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सबसे प्यारी मां के लिए अपने प्यार का इजहार करने का फैसला किया. 

नव्या नवेली नंदा ने मां श्वेता बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
नव्या नवेली नंदा एक बिजनेसवुमन हैं जिनका जन्म निखिल नंदा और श्वेता बच्चन से हुआ है. जबकि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने और बिजनेस पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है, युवा को अक्सर कई बॉलीवुड इवेंट्स में देखा जाता है और यहां तक ​​कि बी-टाउन एक्टर्स की आने वाली पीढ़ी के साथ घूमते हुए भी देखा जाता है. लेकिन चूँकि आज उनकी माँ का जन्मदिन है, इसलिए उन्होंने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट करके उन्हें विशेष महसूस कराने का फैसला किया.

नव्या नवेली नंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मां के साथ अपनी बचपन की दो तस्वीरें शेयर कीं. पहले में, हम श्वेता को छोटी नव्या को गोद में लिए हुए देखते हैं. एक अन्य फ्रेम में, माँ को अपनी बेटी की बात सुनते हुए देखा जा सकता है और वह उन्हें कुछ बताने की कोशिश कर रही है. तस्वीरें शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माँ. मुझे आप से प्यार है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के शो व्हाट द हेल नव्या पर हाल ही में एक चर्चा के दौरान, श्वेता ने विफलता के साथ ठीक नहीं होने के बारे में बात की, खासकर जब वह अत्यधिक उपलब्धि हासिल करने वाले परिवार से आती है. उन्होंने कहा, "असफलता से किसे कोई परेशानी है और खासकर मेरे जैसा व्यक्ति जो अत्यधिक उपलब्धि हासिल करने वाले लोगों के परिवार से आता है, जिन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है? यह और भी चुनौतीपूर्ण है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि मेरे माता-पिता ने मुझ पर दबाव डाला है, लेकिन आपको लगता है कि अगर आप कुछ करते हैं तो आपको उसमें शानदार होना होगा अन्यथा ऐसा न करें क्योंकि आप अपने आसपास हर किसी को देखते हैं." उन्होंने आगे खुलासा किया कि जब उनकी किताब बेस्ट-सेलर में नहीं पहुंची तो उन्हें खुद पर संदेह हुआ और उन्होंने लिखना भी बंद कर दिया. “मैं इसे बहुत व्यक्तिगत रूप से लेता हूं. मैं इसके बारे में वस्तुनिष्ठ होने में असमर्थ हूं. इसे संसाधित करने में मुझे बहुत लंबा समय लगता है.