logo-image

Isha Gupta: हरी बिकिनी में ईशा गुप्ता दिखीं सुपर हॉट, नेटिजन्स का छूटा पसीना

इंटरनेट सनसनी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने शानदार फैशन और बोल्ड ऑपशन से फैंस को अट्रैक्ट करने में कभी असफल नहीं होती हैं. खासकर जब बात बीच फैशन की हो तो उनका नया अवतार फैशन फैंस को एक्साइटेड करने के लिए मजबूर कर देती हैं.

Updated on: 08 Jul 2023, 02:48 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेट सनसनी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने शानदार फैशन और बोल्ड ऑपशन से फैंस को अट्रैक्ट करने में कभी असफल नहीं होती हैं. खासकर जब बात बीच फैशन की हो तो उनका नया अवतार फैशन फैंस को एक्साइटेड करने के लिए मजबूर कर देती हैं. खैर, इस बार भी ईशा स्पेन के किसी समुद्र तट पर चिल करते हुए बिकिनी अवतार में नजर आईं. ईशा की गर्मियों की छुट्टियों के लिए बिकनी कंपलसरी है, और वह हर बार अपने बेहद सेक्सी ड्रेस से यह साबित करती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

अभिनेत्री अपनी स्पेनिश गर्मी मोनोक्रोम बिकनी सेट में बिताती है. वह सेक्सी बिकनी में अपने सुडौल शरीर का प्रदर्शन करती है, जो फैंस के लेजी डेज के लिए एक ताजगी का एहसास कराती है. ईशा ने एक ऐसे सेक्सी पोज़ देते हुए अपनी फोटों पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया. ईशा ने अपना नो-मेकअप लुक बरकरार रखा और एक शानदार पेंडेंट चुना जो उनके समुद्र तट अवतार से पूरी तरह मेल खाता था.

ईशा के पास स्टाइल में कदम रखने और सिग्नेचर टू-पीस बिकनी के प्रति अपने प्यार को दिखाने का कोई बहाना नहीं है. ईशा गुप्ता अपने बोल्ड बिकिनी लुक में हर बार नेटिजन्स के पसीने छुड़ा देती हैं. दिवा की उमस भरी गर्मी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. ईशा ने इंस्टाग्राम पर हर तरह के शानदार बिकिनी लुक पेश किए हैं. ईशा गुप्ता कुछ भी, किसी भी तरह से पहन सकती हैं लेकिन उनके बिकनी सेट जितना तापमान बढ़ा देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

वर्क फ्रंच की बात करें, तो ईशा गुप्ता आखिरी बार बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आई थीं, जिसमें ईशा के दिलकश अंदाज ने एक बार फिर फैन्स को दीवाना बना दिया था. उन्होंने सोनिया का किरदार निभाया है. जल्द ही वेब सीरीज 'आश्रम' का अगला भाग रिलीज होगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.