logo-image

Haryana Violence: गोविंदा के ट्वीट से इंटरनेट पर मचा बवाल, सफाई में एक्टर ने बोली ये बात 

गोविंदा का हाल ही में हुआ ट्वीट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. साथ ही अब अभिनेता ने अपने इस कंट्रोवर्शियल ट्वीट को लेकर सफाई दी है.

Updated on: 03 Aug 2023, 04:25 PM

New Delhi:

Haryana Violence: गोविंदा (Govinda), जो अक्सर खुद को सोशल मीडिया के शोर-शराबे से दूर रखते हैं, अब सोशल मीडिया के कारण ही चर्चा का विषय बन गए हैं. बता दें कि, हाल ही में गोविंदा के अकाउंट से एक ट्वीट किया गया थी, जिस कारण इंटरनेट पर बवाल मच गया है. दरअसल, धार्मिक आधार पर किए गए उनके ट्वीट के वायरल होने के बाद उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. अपने ट्वीट में वह उन लोगों पर भड़कते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने खुद को हिंदू बताकर हरियाणा में एक मुस्लिम शख्स की दुकान को लूट लिया था. 

आपको बता दें कि, 90 के दशक के सुपरस्टार के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन्स भी आए. हरियाणा हिंसा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है और लोग इस पर अपनी बात रख रहे हैं और इसकी काफी चर्चा हो रही है. वहीं अब गोविंदा ने सफाई दी है कि उनका ट्विटर हैक हो गया है और उन्होंने हरियाणा हिंसा पर रिएक्शन नहीं दिया है. इंटरनेट पर उनका ट्वीट जंगल की आग की तरह फैलने के बाद अभिनेता ने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

यह भी पढ़ें - Gadar 2: 'मै निकला गड्डी लेके' का रीमेक हुआ आउट, सनी देओल ने मचाया धमाल 

खैर, लंबे समय बाद गोविंदा का ट्वीट देखना काफी हैरान करने वाला था और अब एक्टर की सफाई के बाद साफ है कि गोविंदा ने हमेशा की तरह खुद को विवादों से दूर रखा है. उन्हें खबरों में रहना पसंद नहीं है और वह अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जगह बनाए रखते हैं. गोविंदा बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर सितारों में से एक हैं और उन्हें अभी भी एक बड़ा स्टारडम प्राप्त है जो उन्होंने बहुत सालों में हासिल किया है. 

यह भी पढ़ें - Nora Fatehi and Jacqueline: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा और जैकलीन के वकील की दो टूक, हाईकोर्ट जा सकती हैं जैकलीन...