logo-image

Govinda: डेविड धवन के साथ गोविंदा ने खत्म किए सारे झगड़े, दिवाली पर हुआ ग्रैंड पैचअप

गोविंदा ने खुलासा किया है कि जब वे डेविड धवन से दिवाली पार्टी में मिले थे तो उनका विवाद पहले ही सुलझ चुका था.

Updated on: 20 Nov 2023, 07:46 PM

नई दिल्ली:

Govinda- David Dhawan Patchup: सुपरस्टार गोविंदा अपने जमाने में काफी पॉपुलर रहे हैं. लोगों के दिन आते हैं गोविंदा का पूरा जमाना रहा है. शानदार एक्टिंग, कॉमिक टाइमिंग और कातिलाना डांस से गोविंदा ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है. उन्होंने फिल्म मेकर डेविड धवन के साथ कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं. हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच विवाद की खबरें आई थीं. इस विवाद को गोविंदा और धवन ने कई साल बाद अब खत्म कर लिया है. जी हां, गोविंदा और डेविड धवन का पैचअप हो गया है.  

गोविंदा ने फाइनली अपनी बरसों पुरानी दुश्मनी भुलाकर डेविड धवन के साथ रिश्ते अच्छे कर लिए हैं. दोनों को रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में साथ में पोज देते देखा गया था. गोविंदा ने खुलासा किया है कि जब वे इवेंट में मिले थे तो उनका विवाद पहले ही सुलझ चुका था. उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि फैंस आज भी दोनों को फिर से फिल्मों में साथ देखना चाहते हैं. 

बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, गोविंदा ने धवन के साथ मुलाकात पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया झगड़े सुलझाने के बाद यह उनकी दूसरी मुलाकात थी. गोविंदा ने कहा दिवाली पार्टी में डेविड से मिलना और साथ में डिनर करना मजेदार था. अतीत को अतीत में ही रहना चाहिए और उस पर बात करना बंद कर देना चाहिए."

गोविंदा कहते हैं, मुझे खुशी है कि लोगों को अब भी लगता है कि हमें साथ मिलकर काम करना चाहिए. ये उनका प्यार है. हमारा पैच-अप पहले ही हो चुका था. दिवाली पार्टी में हमने अच्छा समय बिताया. हम अतीत को याद करने में विश्वास नहीं करते. यह जरूरी नहीं हैस जो बीत गई सो बात गई, फ़िल्मी बातें प्राथमिकता नहीं थीं. हमने केवल अच्छी यादों के बारे में बात की और वे बहुत सारी थीं. 

गोविंदा ने 1986 में फिल्म इल्ज़ाम से अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने अपने फ्री-स्टाइल डांस, शानदार एक्टिंग और कॉमेडी किंग के रूप में खुद को साबित किया. गोविंदा को हिंदी सिनेमा का हीरा कहा जाता है. उनके आइकॉनिक डांस और कॉमिक टाइमिंग का कोई तोड़ नहीं है. डेविड धवन के साथ गोविंदा ने बड़े मियां छोटे मियां, दीवाना मस्ताना और साजन चले ससुराल जैसी कई सफल कॉमेडी फिल्मों में एक साथ काम किया था.