logo-image

Madhu Mantena Wedding: गजनी प्रोड्यूसर जल्द रचाने जा रहे हैं दूसरी शादी, जानें दुल्हन का नाम 

फिल्म निर्माता मधु मनतेना (Madhu Mantena) को कौन नहीं जानता. फिल्ममेकर ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 21 Apr 2023, 04:30 PM

New Delhi:

फिल्म निर्माता मधु मनतेना (Madhu Mantena) को कौन नहीं जानता. फिल्ममेकर ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. उनकी पॉपुलर फिल्मों में गजनी (Ghajni), उडता पंजाब (Udta Punjab), क्वीन (Queen), NH10, मसान (Masaan), सुपर 30 (Super 30) जैसी कई सारी फिल्में शामिल हैं. बता दें कि, मधु मनतेना (Madhu Mantena) जल्द ही दुबारा से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां आपने सही सुना, फिल्म निर्माता योगा आचार्या इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) के साथ शादी करने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि,मधु मनतेना और इरा त्रिवेदी दोनों की लव सट्टोरी आज से 10 साल पहले शुरु हुई थी. मधु और इरा 11 जून को मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधेंगे. दुल्हन इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) काफी आध्यात्मिक हैं और उनेक आध्यात्मिक पक्ष को ध्यान में रखते हुए वेडिंग वेन्यू का चयन किया गया है. 

मधु के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि , "वे मंदिर में शादी चाहते हैं न कि किसी 5-स्टार होटल में, जो उनके सभी करीबी परिवार और दोस्तों से घिरा हुआ है. जी हां, यह बड़ी शादी होने वाली है. हालांकि इरा एक निजी व्यक्ति है, लेकिन मधु स्वाभाविक रूप से मिलनसार है और उनके दोस्तों का एक बड़ा दायरा होने के लिए जाना जाता है. वह अपने जीवन के इस आनंदमय क्षण को उन सभी के साथ शेयर करना चाहते हैं.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, इससे पहले मधु मनतेना की फेमस फैशम डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी हो चुकी थी. मसाबा और मधु ने एक-दूसरे से साल 2015 में शादी की थी, जिसके बाद उनोंने साल 2019 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. मसाबा भी अब एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी कर जिंदगी में आगे बढ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें - Twitter Blue Tick: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से हाथ जोड़कर की ब्लू टिक देने की अपील, बोले-पैसे तो भर दिए हैं, अब का...

इस बीच मधु मनतेना के वर्क फ्रंट की बात करें तो,बॉलीवुड को इतनी सारी हिट फिल्में देनें के बाद फिल्ममेकर फिल्म रामायण बना रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया जा रहा है. साथ ही, रामायण दिसंबर 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.