logo-image

Vicky Kaushal: विक्की कौशल का उनकी मां के लिए प्यार देख फैंस हुए भावुक

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं.

Updated on: 03 Nov 2022, 04:08 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. एक्टर के सोशल मीडिया पर भी काफी फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. हाल ही में विक्की ने एक और नया पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया. एक्टर जो हमेशा से एक फैमिली मैन रहे हैं उन्होंने अपनी मां वीना कौशल (Vina Kaushal) के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक संदेश पोस्ट किया. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विक्की की मां वीना को उनके सिर की मालिश करते हुए देखा जा सकता है, जिसका एक्टर पूरी तरह आनंद ले रहे हैं. मां बेटे की इस जोड़ी की केमेस्ट्री देख फैंस काफी खुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


आपको बता दें कि, पोस्ट को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मां. आपकी मार और मालिश दोनो में सुकून है! मुझे आपसे प्यार है". फैंस ने वीडियो को काफी पसंद किया और कमेंट  सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में, विक्की ने खुलासा किया था कि उनकी मां वह है जो उन्हें जमीन से जोड़े रखती हैं. विक्की का उनकी मां वीना के लिए प्यार उनके इस पोस्ट को देखकर साफ झलकता है. 

यह भी पढें - Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने की अपने पति की तारीफ, कहा - मैं कितनी लकी हूं...

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, विक्की अगली बार 'गोविंदा नाम मेरा' (Govind naam mera) में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ दिखाई देने वाले हैं. उनके पास सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लक्ष्मण उटेकर (Lakshman Utekar) की अनटाइटल्ड फिल्म भी है. अभिनेता मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) में फातिमा सना शेख (Sanya Sana Sheikh) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ भी दिखाई देंगे. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जीवन पर आधारित है.