logo-image

Jailer Release: सिर चढ़ेगा रजनीकांत की जेलर का क्रेज, फिल्म देखने ऑफिस में मिलेगी छुट्टी

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट इस हद तक बढ़ गई हैं कि, वहां फिल्म देखने के लिए छुट्टीयां दी जी रही है.

Updated on: 08 Aug 2023, 06:32 PM

New Delhi:

मोस्ट अवेटेड एक्शन से भरपूर फिल्म 'जेलर' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में और कोई नहीं बल्कि महान अभिनेता रजनीकांत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. साउथ में रजनीकांत की फैन-फॉलोइंग से हर कोई परीचित है. सुपरस्टार की हर फिल्म का वहां के दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं और फिल्म की रिलीज को एक फेस्टिवल की तरह मनाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. बता दें कि, थलइवा की फिल्म 'जेलर' 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस मौके पर अपने फेवरेट सुपरसटार को देखने के लिए फैंस इतने एक्साइटेड हैं कि चेन्नई और बैंगलुरु के कई ऑफिस और स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. यहा तक की कई ऑफिस अपने स्टाफ को फ्री में फिल्म दिखाने के लिए ले जाएंगे. 

आपको बता दें कि, थलाइवा की साल 2022 में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी. ऐसे में फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हैं. साउथ के कई शहरो में एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा है कि, कंपनियां रिलीज के दिन अपने कर्मचारियों को छुट्टी के साथ-साथ फ्री में फिल्म दिखाने ले जा रही हैं. सभी लोग अपने काम-धाम छोड़कर सुपरस्टार का थिएटर में स्वागत करेंगे. 

फिल्म की रिलीज से पहले हिमालय पहुंचे रजनीकांत

रजनीकांत हमेशा अपनी हर रिलीज से हिमासय पर्वत जाते हैं, जहां वह सुकून के कुछ पल बिताते हैं. यह वह अपने मन की शांती के लिए करते हैं. कोरोना के कारण वह हिमालय नहीं जा पाए थे. 

यह भी पढ़ें - इरा खान ने डिप्रेशन को लेकर किया खुलासा, पिता आमिर खान को ठहराया जिम्मेदार!

ऐसी होगी जेलर की कहानी 

आपको बता दें कि, इस फिल्म में रजनी एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो तब क्रूरता पर उतर आता है जब उसके परिवार को गुंडों द्वारा परेशान किया जाता है. अगर ट्रेलर को देखा जाए तो फिल्म में उनका पास्ट ठोस दिखता है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अभिनेता मोहनलाल , राम्या कृष्णन , तमन्ना भाटिया और जैकी श्रॉफ जैसे कई कलाकार शामिल हैं.