logo-image

अर्जुन कपूर को छोड़कर इस एक्टर के बोल्ड अंदाज पर मचला मलाइका अरोड़ा का दिल

दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के लाडले एक्टर राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

Updated on: 17 Jul 2022, 01:35 PM

नई दिल्ली :

दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के लाडले एक्टर राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उनके इस बोल्ड अंदाज पर लाखों हसीनाओं का दिल पिघल गया है, जिसमें से एक मलाइका अरोड़ा भी हैं. राहुल खन्ना की बोल्ड तस्वीर पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जो कमेंट्स किया है, उसे देखकर किसी का भी ध्यान उनकी तरफ अट्रैक्ट हो जाएगा. दरअसल, राहुल (Rahul Khann Nude Photo) ने अपनी एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna)

यह भी जानिए -  एक्टिंग में कदम में रखने की बात पर रवि किशन के पिता ने बेल्ट से पीटते हुए कहा- नचनिया बनेगा

आपको बता दें कि राहुल खन्ना (Rahul Khanna)  ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो किसी भी तरह के कपड़े पहने हुए नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को तकिए से ढक रखा है. हालांकि  एक्टर ने जूते-मोजे जरूर पहने हुए हैं. इस फोटो में वो ब्लू सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं.

एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- कुछ ऐसा है जिसे मैं छुपा कर रख रहा हूं, लेकिन अब समय आ गया है उसे शेयर करने का! बड़े खुलासे के लिए कल मुझसे जुड़ें? इस पोस्ट से उनके नए प्रोजेक्ट्स की कयासे लगाई जा रही हैं. वहीं इसी तस्वीर पर  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कमेंट किया है कि सोफा अच्छा है. जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.