logo-image

Esha Deol Divorce: ईशा देओल का पति भरत तख्तानी के साथ बिगड़ा रिश्ता! क्या पति ने दिया धोखा?

Esha Deol Bharat Takhtani: अपनी शादी के 12 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग होने वाली ईशा देओल की खबरें सुर्खियों में हैं, एक्ट्रेस का अपने पति के लिए पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Jan 2024, 01:09 PM

New Delhi:

Esha Deol Bharat Takhtani: दिग्गज एक्टर, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी, ईशा देओल, अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं. कुछ सालों के अफेयर के बाद उन्होंने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. ईशा और भरत ने 29 जून 2012 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक सिंपल पारंपरिक विवाह समारोह का आयोजन किया था. दोनों की दो बेटियां राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी हैं. लेकिन अब ऐसी अफवाह सुनने में आ रहा है कि, ईशा देओल का उनके पति के साथ रिथ्ता टूटने की कगार पर है. 

ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने दिया उन्हें धोखा?
आपको बता दें कि, ऐसी अफवाह है कि ईशा और भरत एक-दूसरे से अलग हो गए हैं और उन्होंने पब्लिकली एक साथ दिखना बंद कर दिया है. साथ ही में हाल ही का एक रेडिट पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया था कि कैसे ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने उन्हें धोखा दिया. पोस्ट में, एक नेटीजन ने दावा किया कि उन्होंने बेंगलुरु में एक पेड पार्टी में भरत को उसकी कथित गर्लफ्रेंड के साथ देखा था. जबकि भरत की गर्लफ्रेंड के बारे में ज्याजा पता नहीं हैं, नेटिज़न ने शेयर किया कि वह बैंगलोर में रहती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा और भरत की परेशानियों पर नेटिजन्स के रिएक्शन
रेडिट पर पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में उस पर अपने रिएक्शन्स की बाढ़ ला दी. एक नेटिज़न ने कमेंट किया, "मुझे लगा कि भरत एक सज्जन व्यक्ति थे जो अपनी पत्नी और परिवार से प्यार करते थे... यह एक चौंकाने वाली खबर थी." एक अन्य ने लिखा, "क्या वह वाकई उसकी गर्लफ्रेंड है? ऐसा लगता है कि ईशा के पति, सास और उसके भाइयों के साथ भी अच्छे संबंध हैं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा देओल ने 2017 में अपने बेबी शॉवर में पति भरत तख्तानी से दोबारा शादी की थी 
ईशा देओल ने 2017 में अपने पति भरत तख्तानी के साथ अपनी गोदभराई को एक अनोखे तरीके से मनाने का ऑप्शन चुना. एक्ट्रेस ने अपने पति से दोबारा शादी की और अपने बच्चे के जन्म के समय पूरी तरह से पारंपरिक तरीके से अपनी शादी की प्रतिज्ञाओं को दोहराया. उत्सव एक असल शादी के साथ शुरू हुआ, और पारंपरिक रीति-रिवाजों का सम्मान करते हुए, जोड़े ने तेल कुमकुम समारोह के साथ झंडी दिखाकर रवाना किया.