logo-image

ईशा देओल के एक्स हस्बैंड भरत तख्तानी नहीं पहनने देते थे उन्हें शॉर्ट्स, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ईशा देओल की किताब अम्मा मिया का एक अंश वायरल हो गया जहां अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि भरत तख्तानी से शादी करने के बाद उन्हें कुछ चीजें बदलने की जरूरत है.

Updated on: 08 Feb 2024, 09:38 PM

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अब अलग हो गए हैं. शादी के 11 साल बाद कपल अलग हुए हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से उनके कई पुराने इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में, उनकी इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां ईशा ने खुलासा किया कि भरत से शादी करने के बाद उन्हें कुछ चीजें बदलनी पड़ीं और यह भी बताया कि वह शादी के बाद शॉर्ट्स नहीं पहन सकतीं.

भरत तख्तानी का चंक वायरल हुआ

साल 2020 में ईशा देओल ने अम्मा मिया नाम से एक किताब लिखी थी. भरत तख्तानी से उनके अलगाव की खबरों के बीच, किताब के कई अंश इंटरनेट पर वायरल हो गए. सोशल मीडिया पर एक नया अंश वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा ने बताया है कि अपनी शादी के बाद भरत के परिवार के साथ रहने के बाद उसे बहुत सी चीजें बदलनी पड़ीं. उन्होंने अपनी किताब में लिखा, जब 2012 में हमारी शादी हुई, तो कई चीजें बदल गईं.

कभी एक भी चीज नहीं बनाई थी

उन्होंने आगे लिखा कि उनके पति के परिवार की सभी महिलाएं अपने पतियों के लिए 'स्वादिष्ट खाने का डब्बा' पैक करती थीं, लेकिन भरत से मिलने से पहले उन्होंने 'कभी एक भी चीज नहीं बनाई थी. ईशा ने यह भी बताया कि उनकी सास ने 'कभी इस बात पर जोर नहीं दिया' कि वह रसोई में जाकर 'एक बहू के रूप में किए जाने वाले किसी भी रूढ़िवादी काम को करें. 

ईशा देओल और भरत तख्तानी अलग हो गए

6 फरवरी को एक संयुक्त बयान में, ईशा देओल और भरत तख्तानी के रास्ते अलग करने का फैसला किया है. उन्होंने साझा किया, "हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी गोपनीयता का सम्मान किया जाता है.