logo-image

Dunki Teaser: शाहरुख खान के बर्थडे पर मिलेगा बड़ा सरप्राइज, रिलीज होगा डंकी का टीजर

Dunki Teaser: डंकी का टीज़र दुनिया भर में शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है.

Updated on: 30 Oct 2023, 08:57 PM

नई दिल्ली:

Dunki Teaser: बॉलीवुड एक्टर और ग्लोबल सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी काफी चर्चा में है. इस फिल्म में किंग खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं. हाल में शाहरुख ने दो ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान और जवान दी हैं. इनके बाद किंग खान अपनी डंकी को लेकर फैंस के बीच आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर पहले ही काफी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि, जल्द ही डंकी का टीजर रिलीज होने की खबर है. ऐसे में फैंस को 2023 में शाहरुख खान के इस सीक्रेट प्रोजेक्ट की पहली झलक देखने को मिलेगी. फिल्म के टीजर के साथ-साथ इसके लॉन्च का भी इवेंट काफी अनोखा होने वाला है. 

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी की कहानी, बैकग्राउंड से लेकर बाकी स्टार कास्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसमें सबसे खास बात है कि शाहरुख खान और राजू हिरानी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. थ्री-इडियट्स जैसी फिल्म देने वाले हिरानी की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डंकी का पहला टीज़र शाहरुख खान के जन्मदिन 2 नवंबर, 2023 को लॉन्च होने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

साथ ही खबर है कि डंकी का टीज़र दुनिया भर में शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है. “टीज़र 2 नवंबर, 2023 को डिजिटल दुनिया में आएगा. इतना ही नहीं...शाहरुख खान मुंबई में अपने फैंस के साथ इसे देखेंगे. किंग खान फैंस के साथ अपना बर्थडे भी मनाएंगे और डंकी का टीजर भी साथ मिलकर देखेंगे. फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के साथ किया गया है.

फैंस को शाहरुख के बर्थडे पर एक मिनट के इस टीजर में फिल्म की पहली झलक मिलेगी. 2 नवंबर को अपने आप में एक बड़ा दिन होने वाला है. यूं भी हजारों फैंस शाहरुख के बर्थडे पर मन्नत के बाहर जमा होते हैं.