logo-image

National Youth Day : Ajay Devgn को याद आए अपनी जवानी के दिन, दिखाया ट्रांसफॉर्मेशन

अजय देवगन (Ajay Devgn) वैसे तो अपनी फिल्मों की वजह से ही चर्चा में रहते हैं. लेकिन इसके साथ ही वे आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट्स भी अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.

Updated on: 12 Jan 2023, 12:12 PM

highlights

  • अजय देवगन ने नेशनल यूथ डे पर दिया ये संदेश
  • एक्टर ने शेयर की अपनी ढेर सारी तस्वीरें
  • फैंस को दिखाया जवानी से लेकर अब तक का ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली:

Ajay Devgn on National Youth Day : अजय देवगन (Ajay Devgn) वैसे तो अपनी फिल्मों की वजह से ही चर्चा में रहते हैं. लेकिन इसके साथ ही वे आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट्स भी अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. ऐसे में उनके चर्चा में आने की एक वजह उनकी तस्वीरें और वीडियो भी रहती हैं. अब जैसा कि आज 'राष्ट्रीय युवा दिवस' (National Youth Day) है, तो इस खास मौके पर उन्होंने अपनी जवानी के दिनों की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो के जरिए शेयर की हैं. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Runway 34 के फ्लॉप के बाद Ajay Devgn ने इस तरह दी सफाई, जनता के दरबार में हो गए पास

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक के बाद एक उनकी कई तस्वीरें आती जाती हैं, जिसमें अजय का अलग-अलग लुक देखने को मिल रहा है. इनमें से कुछ तस्वीरें लेटेस्ट भी हैं, जबकि अन्य बेहद पुरानी तस्वीरें हैं. जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, फिर धीरे-धीरे आगे बढ़ते चले गए. इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'युवावस्था वह है जब आप अपने विश्वासों और सपनों के लिए एक ठोस भविष्य की नींव रखते हैं. आप वो हैं, जिनकी आंखों में सितारे हैं और दिल में आशा है. जब आप बढ़ते हैं, तो इस बात का ध्यान रखें कि आपके आदर्श ठोस रहें.' वीडियो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. इसके साथ उन्होंने 'National Youth Day' और 'You Only Live Once' के हैशटैग का इस्तेमाल किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

एक्टर की इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. जहां कुछ लोगों ने उनके लुक की तारीफ की है. वहीं, कुछ यूजर्स ने सवाल किया है कि 'आप पहले हमेशा अपनी गर्दन टेढ़ी क्यों रखते थे.' वहीं, कई लोगों ने उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए एक्साइटमेंट जताई है. 

यह भी पढ़ें- Tabu बनीं बॉलीवुड की 'लकी चार्म', लेकिन Ajay Devgn हो गए फेल!

आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में अजय (Ajay Devgn) कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'भोला', 'मैदान', 'सिंघम अगेन', 'जवान' और 'नाम' का नाम शामिल है. इनमें से 'जवान' में उनका कैमियो अपीयरेंस रहने वाला है. हाल ही में एक्टर 'दृश्यम 2' में दिखाई दिए थे, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला.