logo-image

12 साल की उम्र में पेरेंट्स से दूर हो गए दिलजीत दोसांझ, सिंगर ने बताई रिश्ते में तनाव की बात

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने बचपन के बारे में खुलासा किया और बताया कि उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ा. पंजाबी गायक और अभिनेता अगली बार इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म अमर सिंह चमकीला में नजर आएंगे.

Updated on: 05 Apr 2024, 08:38 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी आगामी रिलीज अमर सिंह चमकीला के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दिलजीत ने अपने बचपन के बारे में बात की और बताया कि कैसे अपने रिश्तेदारों के साथ शहर में शिफ्ट होने के बाद वह अपने परिवार से दूर हो गए.  दिलजीत ने याद किया कि कैसे ग्यारह साल की उम्र में उन्होंने अपना घर छोड़ दिया और अपने मामाजी के साथ रहने लगे. उन्होंने कहा, मैं अपना गांव छोड़कर शहर आ गया. मैं लुधियाना चला गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

जब घर से दूर हो गए दोसांझ

सिंगर ने आगे कहा कि 'उसे मेरे साथ शहर भेज दो' और मेरे माता-पिता ने कहा 'हां, उसे ले जाओ. मेरे माता-पिता ने मुझसे पूछा भी नहीं. उन्होंने आगे कहा, मैं एक छोटे से कमरे में अकेला रहता था. मैं बस स्कूल जाता था और वापस आ जाता था, वहां कोई टीवी नहीं था. मेरे पास बहुत समय था. इसके अलावा, हमारे पास मोबाइल फोन भी नहीं थे. अगर मुझे घर पर फोन करना पड़ता था या अपने माता-पिता का फोन आता था, तो इसके लिए हमें पैसे खर्च करने पड़ते थे. इसलिए मैं अपने परिवार से दूर होने लगा.

दिलजीत दोसांझ का रिश्ता टूटा

आगे एक्टर ने बताया कि मेरे पिता बहुत प्यारे इंसान थे उन्होंने मुझसे यह भी नहीं पूछा कि मैंने किस स्कूल में पढ़ाई की है, लेकिन उनसे ही नहीं, सभी से मेरा नाता टूट गया. दिलजीत दोसांझ पंजाब के एक छोटे से शहर से हैं और उन्होंने 2005 में अपने एल्बम स्माइल और 2008 में चॉकलेट से पंजाबी संगीत में पहचान हासिल की. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी में भी सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक को स्थापित किया है. उन्होंने सिया, कैमिलो और सवेटी समेत अन्य अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ भी काम किया है. 

चमकीला में नजर आएंगे

आखिरी बार उन्हें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म क्रू में देखा गया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई हो रही है और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. अमर सिंह चमकीला इसी नाम के एक व्यक्ति पर आधारित है, जिसे पंजाब के एल्विस प्रेस्ली के नाम से भी जाना जाता है. चमकीला ने उस समय पंजाबी संगीत जगत में सबसे ज्यादा गाने बेचे थे. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, अमर सिंह चमकीला में परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है.