logo-image

Diana Penty Cannes Look : डायना की ब्लैक ब्यूटी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, वायरल हुई फोटोज

76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डायना पेंटी (Diana Penty) की रेड कार्पेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसको देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस हैरानी जता रहे हैं. डायना पेंटी ब्लैक क्रॉप्ड जैकेट और मैचिंग ब्लैक बॉटम में नजर आईं.

Updated on: 21 May 2023, 01:19 PM

नई दिल्ली :

Cannes 2023 : 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डायना पेंटी (Diana Penty) की रेड कार्पेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसको देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस हैरानी जता रहे हैं. डायना पेंटी ब्लैक क्रॉप्ड जैकेट और मैचिंग ब्लैक बॉटम में नजर आईं, जिसको पूरा करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ था, जिस किसी ने उनका रेड कार्पेट लुक (Diana Penty Cannes Look) देखा वो उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. यहीं नहीं एक्ट्रेस ने कान्स की एक पार्टी के लिए भी ब्लैक आउटफिट चुनी थी. जानकारी के लिए बता दें कि डायना के एक फैन पेज पर उनकी शानदार ब्लैक लुक वाली तस्वीरें शेयर की गईं, जिसकी लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

 पार्टी लुक -

अपने पार्टी लुक के लिए उन्होंने मैचिंग ब्लैक हील्स के साथ शॉर्ट ब्लैक टैसल ड्रेस पहनी थी. डायना ने अपने बालों को बन में बांध रखा था. ट्विटर पर शेयर की गई उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, 'ब्लैक में बहुत अच्छी लग रही हैं'. एक अन्य ने उनके पार्टी लुक को 'ग्रेस और ग्लैमर से भरा लुक कहा' एक्ट्रेस का लुक वाकई बेहतरीन था. तभी तो फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iyan Amjad (@iyanamjad)

शामिल हुए ये बड़े स्टार्स -

इस साल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व काफी मजबूत रहा है. भारतीय लोगों में अब तक ऐश्वर्या राय शामिल हैं, जो इस इवेंट की अनुभवी हैं, वो इस फिल्म फेस्टिवल में बैक-टू-बैक प्रदर्शन कर रही हैं, साथ ही साथ सारा अली खान और मृणाल ठाकुर जैसे सेलेब्स भी शामिल हुए. दोनों ने इस साल कान्स में अपनी शुरुआत की. मानुषी छिल्लर, ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, अनुराग कश्यप और गुनीत मोंगा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने वाले कुछ अन्य भारतीय सेलेब्स हैं.

यह भी पढ़ें : Cannes 2023 : कान्स में शामिल होने से पहले अनुष्का शर्मा ने लूटी महफिल, वायरल हुआ कैजुअल लुक