logo-image

Captain Miller OTT release: इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी धनुष स्टारर फिल्म, जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप?

धनुष-स्टारर कैप्टन मिलर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में धनुष के साथ-साथ शिव राजकुमार, सुदीप किशन, नासर, प्रियंका मोहन और निवेदिता सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 03 Feb 2024, 06:16 PM

New Delhi:

धनुष-स्टारर कैप्टन मिलर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में धनुष के साथ-साथ शिव राजकुमार, सुदीप किशन, नासर, प्रियंका मोहन और निवेदिता सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. एक सफल प्रदर्शन के बाद, धनुष-स्टारर ओटीटी पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है. धनुष के साथ, फिल्म में शिव राजकुमार, सुदीप किशन, नासर, प्रियंका मोहन और निवेदिथा सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट की और लिखा, एक सैनिक को दुष्ट क्या बनाता है? 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

पीरियड फिल्म अरुण मथेश्वरन द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह एक बड़े बजट की तमिल एक्शन एंटरटेनर है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता और 'रॉकी' निर्देशक के पहले सहयोग का प्रतीक है. सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें इसके तमिल संस्करण का बड़ा योगदान था. विदेशों में इसका कलेक्शन 16 करोड़ रुपये रहा जबकि भारत में इसने 53.8 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का हिंदी संस्करण दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रहा और इसके निर्माताओं को केवल 3.09 करोड़ रुपये की कमाई हुई.

फिल्म के बारे में

1930 और 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में निवेदिता सतीश, जॉन कोककेन और मूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी. बाहुबली फ्रेंचाइजी, आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों के लिए काम करने वाले मदन कार्की ने फिल्म के तमिल संस्करण के लिए संवाद लिखे हैं. कन्नड़ फिल्म उद्योग के शिव राजकुमार ने फिल्म में धनुष के बड़े भाई की भूमिका निभाई है. जीवी प्रकाश कुमार ने फिल्म के लिए गाने और मूल स्कोर तैयार किया है, जिसे सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा नियंत्रित किया गया है.