logo-image

Dhanush Son: बिना लाइसेंस के बाइक चलाते पकड़े गए इस साउथ स्टार के बेटे, वीडियो वायरल 

साउथ के लोकप्रिय अभिनेता धनुष के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं. दोनों ही अपनी स्कूली शिक्षा कर रहे हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धनुष के बड़े बेटे यात्रा पर पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना लगाया है.

Updated on: 21 Nov 2023, 07:49 AM

New Delhi:

Dhanush's son Yatra Fined by Police: साउथ के लोकप्रिय अभिनेता धनुष के दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं. दोनों ही अपनी स्कूली शिक्षा कर रहे हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धनुष के बड़े बेटे यात्रा पर पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना लगाया है. धनुष के बड़े बेटे यात्रा पर चेन्नई में बिना ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट के सुपरबाइक चलाने के लिए जुर्माना लगाया गया है. यात्रा, जो केवल 17 साल की है, भारत में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ले सकते. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु ट्रैफिक पुलिस ने उन पर जुर्माना लगाया था. लाइसेंस न होने के साथ ही यात्रा ने हेलमेट भी नहीं पहना था.

बिना ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट के बाइक चलाते दिखे यात्रा
आपको बता दें कि, यात्रा पोएस गार्डन में सुपरबाइक चला रहे थे और उनके ट्रेनर उन्हें बाइक चलाना सीखने के लिए गाइड करते नजर आए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालाँकि, बाद में क्लिप हटा ली गईं. बाइक चलाते समय यात्रा ने मास्क पहन रखा था और पुलिस की जांच के बाद इस बात की पुष्टि हो गई कि ये वाकई धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के बड़े बेटे थे.

धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता
हालाँकि धनुष और ऐश्वर्या अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों सितारों ने अपने बेटों का को-पैरेंटिंग करने का फैसला किया है. 2022 में, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा की कि वे अपने अलग रास्ते पर जा रहे हैं. उन्होंने इस फैसले  के पीछे का कारण शेयर नहीं किया लेकिन स्वीकार किया कि यह आपसी निर्णय था. हालाँकि, अलगाव के बावजूद दोनों यात्रा के स्कूल इवेंट्स के लिए एक साथ आए और कई मौकों पर एक साथ देखा गया.

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Monalisa : कभी 120 रुपये के लिए होटल में काम करती थीं मोनालिसा, आज हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार

ऐसी कई अफवाहें हैं जिनमें दावा किया गया है कि यह स्टार जोड़ी सुलह करना चाह रही है.

धनुष का वर्क फ्रंट 
इस बीच, धनुष कैप्टन मिलर की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो पोंगल 2024 पर रिलीज होगी. अरुण माथेश्वरन द्वारा निर्देशित, फिल्म में प्रियंका मोहन, शिवराजकुमार और संदीप किशन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें - Miss Universe 2023 : मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली शेन्निस पलासियोस ने किया अपने देश के लिए कमाल, देखें VIDEO