logo-image

Mrs.Chatterji Vrs Norway BO Collection: रानी के दमदार परफॉरमेंस के बाद भी फिल्म की हुई धीमी शुरुआत, की इतनी कमाई

रानी मुखर्जी (Rani Mukjherji) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' (Mrs. Chatterji Vrs Norway Box Office Collection) आखिरकार बीते दिन रिलीज हो गई है.

Updated on: 18 Mar 2023, 10:29 AM

New Delhi:

रानी मुखर्जी (Rani Mukjherji) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' (Mrs. Chatterji Vrs Norway Box Office Collection) आखिरकार बीते दिन रिलीज हो गई है. इस फिल्म के जरिए रानी मुखर्जी लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. ऐसे में सबको उम्मीदें थीं की रानी मुखर्जी (Rani Mukjherji) की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने वाली है. लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई देख मेकर्स की उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर पाई. 

'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन की बात करें तो, शुरुआती अनुमानों के अनुसार, इस रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ने भारत में 2 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. फिल्म के चारों ओर चर्चा को देखते हुए, 2 करोड़ बाकी फिल्मों की तुलना में काफी कम है. फिल्म का पहला दिन भले ही निराशाजनक रहा हो, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म में कुछ ग्रोथ देखने को मिलेगी.

'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' के बारे में बात करे तो, यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, फिल्म में रानी मुखर्जी से उनके बच्चों को छीन लिया जाता है और वह अपने बच्चों को वापस पाने की लड़ाई लडती है. यह फिल्म सागरिका भट्टाचार्य की आत्मकथा 'द जर्नी ऑफ ए मदर' से प्रेरित है. 

यह भी पढ़ें - Dalljiet Kaur Wedding:दलजीत कौर की दूसरी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए शुरु, ये सितारे आए नजर 

इससे पहले, मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, रानी ने खुलासा किया था कि  'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' फिल्म उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक रही है. एक्ट्रेस ने कहा "मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि निखिल आडवाणी मुझे फोन पर क्या कह रहे थे जब उन्होंने यह पेशकश करने के लिए फोन किया. यह महामारी का समय था; उन्होंने जनवरी 2021 में फोन किया था और हम सभी दिमाग के सबसे अच्छे फ्रेम में नहीं थे." उन्होंने आगे कहा, "हमारे बोलने के बाद, मैंने इंटरनेट पर सागरिका भट्टाचार्य की कहानी खोजी और, यह सब वहाँ था, 2011 में भारतीय मीडिया द्वारा व्यापक रूप से कवर किया गया. मुझे आश्चर्य हुआ कि एक भारतीय नागरिक होने के बावजूद मुझे इसके बारे में कैसे पता नहीं चला. मैंने तुरंत अपना मन बना लिया कि इस कहानी को बताने की जरूरत है."