logo-image

Alia Bhatt Viral Video: बिजी होकर भी नन्हीं फैन के साथ पोज देती दिखीं आलिया, देखें वीडियो

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने लंबे मैटरनिटी ब्रेक के बाद काम पर वापस लौट चुकी हैं.

Updated on: 25 Apr 2023, 08:14 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने लंबे मैटरनिटी ब्रेक के बाद काम पर वापस लौट चुकी हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था. राहा के आने के बाद अप एक्ट्रेस बैक-टू-वर्क हैं. आलिया आने वाले समय में कई सारे प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं, जिनकी शूटिंग उन्होंने शुरु कर दी है. एक्ट्रेस अपने काम और नई माँ की ड्यूटीज को एक साथ संभाल रही हैं. हाल ही, में ही टैलेंटेड एक्ट्रेस को काम के सिलसिले से मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां से, आलिया की कुछ फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं.  

नन्हीं फैन के साथ पोज देती दिखीं आलिया 

आपको बता दें कि, वायरल वीडियो में से एक में गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर एंट्री करती दिखाई दे रही हैं. जहां उन्होंने अपने छोटे फैंस के साथ फोटोज क्लिक कराई. फोटोज लेते हुए एक्ट्रेस अपनी फैन के साथ स्माइल करते हुए नजर आईं. इसके बाद एक्ट्रेस को पापराज़ी फोटोग्राफरों के साथ बातचीत करते देखा गया और उनका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, आज रात के एयरपोर्ट लुक के लिए आलिया भट्ट काफी कम्फर्टेबल और कैजुअल लुक में नजर आईं. टैलेंटेड एक्ट्रेस  ने बेज कलर की क्रॉप्ड जैकेट पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने बेज और ब्लू प्रिंटेड कार्गो ट्राउज़र्स और सफ़ेद क्रॉप्ड स्लीवलेस टी-शर्ट के साथ पेयर किया था. आलिया ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स, फ्री हेयर, नो-मेकअप लुक और ब्लैक टोट हैंडबैग के साथ पूरा किया. 

यह भी पढे़ं - Salman Khan की KKBKKJ इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर होगी रिलीज, करोड़ों में हुई डील

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस अगली बार मोस्ट अवेटेड रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें उन्हें रानी के किरदार में देखा जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट में आलिया के साथ हैंडसम हंक स्टार रणवीर सिंह भी दिखाई देने वाले हैं. यह गली बॉय के बाद आलिया के साथ रणवीर का दूसरा ऑनस्क्रीन सहयोग है. इसके अलावा, आलिया अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जी ले जरा' में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.