logo-image

Deepika Padukone: स्टेज के पीछे झूमती दिखीं दीपिका, हैप्पी न्यू इयर से जुड़ा वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने न केवल अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है, बल्कि बेशर्म रंग और झूम जो पठान जैसे गीतों के साथ

Updated on: 30 Mar 2023, 07:12 PM

मुंबई :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने न केवल अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है, बल्कि बेशर्म रंग और झूम जो पठान जैसे गीतों के साथ, उन्होंने यह भी साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक हैं. वहीं हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 2014 में आई उनकी फिल्म  हैप्पी न्यू इयर से लवली वाला गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दीपिका हैप्पी न्यू ईयर के अपने गाने लवली के हुक स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थ्रोबैक क्लिप में ब्लैक टैंक टॉप और ग्रे योग पैंट पहनी हुई है. वीडियो में एक्ट्रेस के साथ कोरियोग्राफर को भी डांस करते देखा जा सकता है. दीपिका ने डांस करते- करते अपने बालों को भी आगे-पीछे कर लिया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "बालो का डांस है ये?" वीडियो को यूट्यूब पर भी शेयर किया गया, जहां एक शख्स ने दीपिका के मूव्स की तुलना 'रोबोट डांसिंग' से कर दी. 

 

लोगों ने किया कमेंट 

कुछ यूट्यूब यूजर्स भी दीपिका के कोरियोग्राफर के डांस में ज्यादा इनवेस्टेड दिखे. एक ने लिखा, "मैं दीपिका से प्यार करता हूं, उन्होंने असली क्लिप (फिल्म में) में अच्छा काम किया है, लेकिन यहां मेरे लिए उसके पीछे लड़की है." एक और ने कमेंट किया, "कोरियोग्राफर (फायर इमोजी) है, उनके मूव्स बहुत एलिगेंट और सेक्सी हैं." एक और ने कहा, "कोरियोग्राफर के लिए वाह." एक यूजर ने कमेंट भी किया, "दीपिका यहां थोड़ी सख्त लग रही हैं... कोरियोग्राफर ने कमाल कर दिया... फ्लेक्सिबिलिटी, एलिगेंस तो देखिए. 

ये भी पढ़ें-The Elephant Whisperers: PM Modi से मिली गुनीत मोंगा और कार्तिकी, शेयर किया पोस्ट 

फाइटर में नजर आएंगी दीपिका

लवली को ओरिजनल से गीता कपूर और फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था.  हैप्पी न्यू ईयर 2014 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, इसमें दीपिका के साथ शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, बोमन ईरानी और विवान शाह थे. फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था. दीपिका ने फिल्म में मोहिनी नाम की एक बार डांसर का किरदार निभाया था. दीपिका पादुकोण को आखिरी बार पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था. यह फिल्म इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. दीपिका अब ऋतिक रोशन के साथ अपनी पहली फिल्म फाइटर पर काम कर रही हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के भी है.