logo-image

एयरपोर्ट पर बॉसी लुक में दिखीं Deepika Padukone, इस फिल्म के लिए हुईं रवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, ऐसा माना जा रहा है कि वह एक शूटिंग के लिए जा रही थीं. इस दौरान उन्होंने बॉसी लुक में फैशनेबल ड्रेस पहना था. वह अक्सर अपने काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाती रहती हैं.

Updated on: 06 Aug 2023, 02:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, ऐसा माना जा रहा है कि वह एक शूटिंग के लिए जा रही थीं. इस दौरान उन्होंने बॉसी लुक में फैशनेबल ड्रेस पहना था. वह अक्सर अपने काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाती रहती हैं. आज सुबह, दीपिका स्टाइल में मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचीं. जहां पेप्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान वह पूरी तरह से एक बॉसी महिला की तरह लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण गर्ल बॉस लुक में नजर आईं

दीपिका पादुकोण को 6 अगस्त की सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. माना जा रहा है वह सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हुईं. पैपराज़ी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दीपिका को नीले ब्लेज़र में बेहद स्टाइलिश लुक में अपनी कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है. उन्होंने इसे सफेद टी-शर्ट के ऊपर पहना था और इसे ढीले डेनिम पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ जोड़ा था.  उन्होंने अपने पहनावे के साथ शानदार कलाई घड़ी, तेंदुए प्रिंट, सन ग्लासेज और एक बहुरंगी बैग पहना हुआ था. 

दीपिका को रणवीर सिंह के साथ थिएटर में देखा गया था

इससे पहले, दीपिका को उनके पति रणवीर सिंह के नई रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म देखने के बाद स्पॉट किया गया था.   दोनों ने मुंबई के एक थिएटर में एक साथ फिल्म देखी और रणवीर ने फिल्म पर अपनी पत्नी की रिएक्शन को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई और उन्होंने खूब मजा किया.

दीपिका पादुकोण का प्रोफेशनल फ्रंट

काम के मोर्चे पर, दीपिका अगली बार जवान में एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगी, जो सुपरस्टार शाहरुख खान द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ हाथ मिला रही हैं. इसके अलावा वह नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी और रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में नजर आएंगी.