logo-image

Fighter: फाइटर के शूट के बीच एंजॉय करते दिखे दीपिका-ऋतिक, शेयर की तस्वीर 

Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 04 Oct 2023, 10:01 AM

New Delhi:

Fighter: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका  पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोरो-शोरों ले इटली में चल रही है. जहां वे फाइटर के दो गानों की शूटिंग करने के लिए पहुंचे है. इसके तुरंत बाद, फाइटर के सेट से दीपिका की एक प्यारी सी सनकिस्सड हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अब, हमारे सामने एक और तस्वीर आई है जिसमें रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण को इटली में फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और अन्य लोगों के साथ खुशी से तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाया गया है.

फाइटर की इटली शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ आनंद और अन्य लोगों के साथ दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन की तस्वीर
सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ आनंद, ममता आनंद, बॉस्को मार्टिस और अन्य लोग फाइटर की शूटिंग के दौरान इटली में एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. रितिक सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं, जबकि दीपिका उनके बगल में पोज देने के लिए झुक रही हैं. उन्हें सिद्धार्थ आनंद, ममता आनंद, बॉस्को मार्टिस के साथ एक टेबल के आसपास बैठे देखा गया और उन सभी ने एक साथ कॉफी टाइम का आनंद लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arfeen Khan (@arfeen.khan)

ऋतिक नीली टी-शर्ट और काली हुडी में नजर आ रहे हैं, जबकि दीपिका व्हाइट आउटफिट और ब्लैक चप्पल में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Viral Photo: एक बार फिर एक साथ स्पॉट हुए लवबर्ड्स आदित्य और अनन्या, देखें तस्वीरें

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने इटली में फाइटर गाने की शूटिंग की
इस बीच, ऋतिक और दीपिका इटली में दो गानों की शूटिंग करेंगे. इनमें से एक वॉर के घुंघरू की तर्ज पर एक फुट-टैपिंग डांस नंबर होगा. एक सूत्र ने बताया, "विशाल और शेखर द्वारा रचित स्टाइलिश गाना लॉन्च होते ही शहर में चर्चा का विषय बन जाएगा." गाने को बॉस्को और सीज़र ने कोरियोग्राफ किया है और सूत्र के मुताबिक, डांस नंबर में दोनों लीड के लिए कई हुक स्टेप्स होंगे. इस गाने की 5 दिन की शूटिंग के बाद, ऋतिक और दीपिका एक प्रेम गीत की शूटिंग के लिए इटली में किसी अन्य स्थान पर जाएंगे.