logo-image

Deepika-Alia : दीपिका पर लगा आलिया की लाइमलाइट चुराने का आरोप, ट्रोलर्स बोले - इतनी इनसिक्योर क्यों ?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद हैरान करने वाली है.

Updated on: 02 May 2023, 03:58 PM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद हैरान करने वाली है. दरअसल, बीते दिन दिन दीपिका ने अपनी ऑस्कर की कुछ तस्वीरें साझा की, जिसके बाद वो मुश्किल में पड़ गई हैं, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मेट गाला (Met Gala 2023) में शिरकत करने की वजह से थोड़ा इनसिक्योर हो गई हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी ऑस्कर वाली पोस्ट शेयर की है. हालांकि बात क्या है किसी को कुछ भी नहीं पता है, लेकिन लोग ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

सोशल मीडिया रिएक्शन - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'आलिया के मेट गाला डेब्यू से ठीक पहले आप अचानक से ऑस्कर की तस्वीर और मेट गाला लुक क्यों पोस्ट कर रही हैं?' एक अन्य ने लिखा, 'एक महिला इतनी इनसिक्योर कैसे हो सकती है? आलिया का डेब्यू हुआ नहीं मेट गाला का ये लाइमलाइट लेने आ गईं.' इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा, 'इनसिक्योर.' 

दीपिका के बचाव में उतरे लोग - 

वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर दीपिका के बचाव में उतर आए. जिनमें से एक ने टिप्पणी की और लिखा, 'किसी को भी अपने पिछले मेट गाला लुक के बारे में कुछ भी साझा करने की अनुमति नहीं है क्योंकि आलिया अपनी शुरुआत कर रही है? दीपिका इसमें शामिल हों या नहीं, वह अभी भी सभी के दिमाग में है मुझे वो पसंद है!' इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, 'मैं इस तरह की नेगेटिव कमेंट्स से बहुत हैरान हूं. सामने वाले चेहरे की सराहना करना अच्छा है. यह और भी अच्छा है अगर डीपी खुद की सराहना करने के लिए इसे पोस्ट कर रही हैं. इसे इनसिक्योर नहीं खुद से प्यार कहा जाता है. उन्हें ऑस्कर नहीं मिला लेकिन हां उन्होंने होस्ट किया.'

दीपिका प्रोजेक्ट्स -

दीपिका पादुकोण की फिल्मों के बारे में बात की जाए तो, वो जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' का भी हिस्सा रहेंगी. फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Met Gala से पहले बेटी के साथ ऐसे चिल कर रही थीं प्रियंका, डैडी निक भी आए नजर