logo-image

Fighter Trailer : दमदार एविएटर लुक में नजर आए दीपिका और ऋतिक रोशन, देखें फाइटर ट्रेलर

Fighter Trailer : ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म द फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Updated on: 15 Jan 2024, 02:33 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म फाइटर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो बता दें कि फैंस का इंतजार थोड़ा कम होने वाला है क्योंकि मेकर्स ने आज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. फाइटर नए साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है, और इस महीने इसकी रिलीज ने काफी चर्चा पैदा कर दी है. यह फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच पहला कोलाब्रेशन है, और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री, जो पहले से ही गानों में दिखाई गई है, ने ऑडियंस की दिलचस्पी बढ़ा दी है.

हाल ही में लॉन्च किया गया ट्रेलर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म की पहली झलक पेश करता है, जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है. 3 मिनट और 9 सेकंड का वीडियो ड्रामा,  एक्शन का एक रोलरकोस्टर है, जो 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए दर्शकों के इंतजार के लिए मंच तैयार करता है.

फाइटर में ऋतिक रोशन का डैपर एविएटर लुक

फाइटर में, ऋतिक रोशन एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें कॉल साइन पैटी के नाम से जाना जाता है. उनके करेक्टर में एक समान लुक में एक आकर्षक सुंदरता दिखाई देती है, साथ ही एक आकर्षक आभा भी है जो उनके करेक्टर को सहजता से पूरक करती है. रितिक की डायलॉग अदायगी से देशभक्ति की भावना झलकती है और उनके इमोशनल सीन का एक इम्पेकेबल परफॉर्मेंस है.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री

फाइटर पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ स्क्रिन पर लाई है, और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म का मुख्य आकर्षण है. रितिक की पैटी दीपिका के किरदार स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी के साथ एक रिलेशन में आती है. ट्रेलर में दोनों किरदारों के बीच चंचल और चुलबुले पलों को दिखाया गया है, जो उनके ऑन-स्क्रीन रिश्ते में एक इमोशनल मोमेंट को दिखाता है.

फाइटर में अनिल कपूर की लीडर और सपोर्टिंग कास्ट 

अनिल कपूर, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह, जिन्हें रॉकी के नाम से जाना जाता है, को ट्रेलर में एक लीडर की भूमिका है. एक कमांडिंग फिगर के रूप में, वह वार की परिस्थितियों के लिए एकता और तैयारी के महत्व पर जोर देते हुए, अपने आदेश के तहत एविएटर्स का मार्गदर्शन करते हैं. वहीं करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सपोर्टिव करेक्टर में कहानी की गहराई को दिखाने का काम कर रहे हैं.