logo-image

Debina-Gurmeet : देबिना बनर्जी ने शेयर की अपनी IVF जर्नी, इस वजह से लिया था ये फैसला

देबिना बनर्जी (Debina Bonerjee) ने हाल ही में अपनी आईवीएफ जर्नी को लेकर बात की है, जिसमें उन्होंने काफी कुछ शेयर किया है.

Updated on: 13 Jun 2023, 12:27 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonerjee) इन दिनों अपनी आईवीएफ जर्नी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने आईवीएफ के जरिए बेबी प्लान किया. एक्ट्रेस की पहली बेटी लियाना आईवीएफ से हुईं हैं. 2011 में शादी करने के एक दशक से अधिक समय बाद, देबिना और गुरमीत चौधरी ने अप्रैल 2022 में आईवीएफ के माध्यम से अपनी पहली बेटी लियाना का स्वागत किया. हालांकि अब उनकी दो बेटियां हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

यह भी पढ़ें : Ileana D'Cruz Post : इलियाना डिक्रूज की सन-किस्ड सेल्फी में दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, बिकनी पहन किया टेंपरेचर हाई

देबिना बनर्जी स्टेटमेंट -

आपको बता दें कि देबिना (Debina Bonerjee) ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी लोगों के साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है. इसके अलावा वो अक्सर न्यू मॉम के लिए कुछ न कुछ साझा करती हैं. वहीं इस बीच उन्होंने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में अपनी आईवीएफ जर्नी पर बात की.

आईवीएफ चुनने पर बात करते हुए देबिना ने कहा,  'मेरा आईवीएफ कंसेप्शन हुआ था. शुरू में डर लगता था लेकिन अब नहीं. जब लोग पूछते हैं कि आईवीएफ ट्रांसफर क्यों ? तो मैं कहूंगी कि जब कुछ समय के साथ कुछ नहीं होता है, तो मैं यह सोचने में समय बर्बाद नहीं कर सकती कि ऐसा क्यों नहीं हो रहा है ? बल्कि मैंने कोशिश की और 5 साल बाद मुझे लियाना मिली.'

दूसरी बेटी दिविशा के जन्म पर शेयर की पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

एक्ट्रेस का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि 11 नवंबर, 2022 को देबिना और गुरमीत ने अपनी दूसरी बेटी दिविशा के जन्म की घोषणा की थी उन्होंने बताया था कि दिविशा का जन्म डेट से पहले हुआ है. 

यह भी पढ़ें :  Mahima Chowdhary: बेटी के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं महिमा चौधरी, शेयर किया क्यूट VIDEO