logo-image

Cocktail Star Cast: ऐसी थी कॉकटेल की शूटिंग...सैफ-दीपिका और डायना की Unseen फोटो वायरल

फोटोज में सैफ, दीपिका और डायना कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. इन अनसीन फोटोज को देख फैंस का दिल खुश हो जाएगा.  

Updated on: 18 Oct 2023, 10:00 PM

नई दिल्ली:

Cocktail Star Cast: बॉलीवुड फिल्म कॉकटेल ब्लॉकबस्टर हिट रही है. इस खासतौर पर फिल्म ने यंगस्टर्स को एंटरटेन किया था. फिल्म में सैफ अली खान, (Saif Ali Khan)  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और डायना पेंटी (Diana Penty) लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म की कहानी, गाने और किरदार बच्चे की जुबान पर रटे हुए हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 11 साल हो गए हैं. आज सैफ की बहन सबा पटौदी ने सोशल मीडिया पर फैमिली एल्बम से कॉकटेल की शूटिंग से जुड़ी थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में सैफ, दीपिका और डायना कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. इन अनसीन फोटोज को देख फैंस का दिल खुश हो जाएगा.  

कॉकटेल से जुड़ी इस थ्रोबैक फोटो में आप तीनों स्टार्स को चिल करते देख सकते हैं. शूटिंग के दौरान सबा भी भाई सैफ से मिलने सेट पर जाती थीं. वो भी कलाकारों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. कॉकटेल के सेट से आईं इन BTS फोटोज को देख आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी. वेरोनीका  (दीपिका) और मीरा (डायना) के साथ गौतम बने सैफ काफी कूल लग रहे हैं. तस्वीर में सैफ, दीपिका और डायना जमीन पर बैठे हैं और कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. फोटोज में तीनों स्टार्स ने वूलन आउटफिट पहने हैं. शूटिंग के दौरान सभी सितारे एक-दूसरे के साथ हंसते-खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

सबा ने बताया कि ये फोटोज लंदन में कॉकटेल के सेट की हैं. पहली तस्वीर में सैफ अली खान और सबा पटौदी अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ हैं. सबा ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “कॉकटेल....! यादें जोड़ना...( लंदन में शूटिंग....:) वो दिन थे...”

रोमांटिक-कॉमेडी-ड्रामा फिल्म, कॉकटेल 2012 में रिलीज़ हुई थी. ये एक लव-ट्राएंग्ल स्टोरी थी. फिल्म में सैफ, दीपिका और डायना के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोमन ईरानी, ​​मनोज पाहवा और रणदीप हुडा भी अहम रोल में थे.