logo-image

Cannes 2023: आइवरी जोड़े में दुल्हन सी सजीं सारा अली खान, कान्स फिल्म फेस्टिवल में छा गया लुक

इस बार कान्स में बॉलीवुड दीवा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी शिरकत की है.

Updated on: 17 May 2023, 10:48 AM

नई दिल्ली:

Cannes 2023: फ्रांस के कान्स शहर में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है. कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannses Fil Festival 2023) 16 मई से शुरू होकर 27 मई तक चलने वाला है. कान्स हर साल फ्रांस के शहर कान्स में आयोजित किया जाता है. इस बार कान्स में बॉलीवुड दीवा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी शिरकत की है. सारा का कान्स लुक (Sara Ali Khan Cannes Look) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस आइवरी लहंगा-चोली में दुल्हन सी सजीं नजर आ रही हैं. सारा का ये ग्रेसफुल अंदाज देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

सारा अली खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है. एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपने लुक को कंप्लीट इंडियन ब्राइड जैसा रखा है. सारा अली खान ने अबू जानी और संदीप खोसला का आउटफिट कैरी किया था. सारा ने अपने रेड कार्पेट वॉक के बाद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थीं. फोटोज देख फैंस ने सारा के लिए प्यार लुटाया शुरू कर दिया है. 

कान्स डेब्यू की फोटोज शेयर करते हुए सारा ने फनी कैप्शन दिया और लिखा- "यू कान्स डू इट," तस्वीरों में एक्ट्रेस आइवरी कलर का हैवी एम्ब्रायडरी लहंगा पहने नजर आ रही हैं. इस लुक को सारा ने मिनिमम जूलरी से कंप्लीट किया था उन्होंने कानों में सिर्फ मैचिंग ईयररिंग्स पहने हैं और सिल्वर जूलरी से इसे पेयर किया है. पल्लू संभाले सारा इस ट्रेडिशनल लुक में भारतीय दुल्हन वाली वाइव्स दे रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फैंस ने सारा के इस लुक को खूब सराहा है. एक यूजर ने लिखा- आप हमेशा अपनी संस्कृति को बनाए रखती हैं. एक फैन ने लिखा- कान्स में सारा ने भारतीय संस्कृति को दर्शाना चुना ये शानदार है. एक अन्य ने लिखा, "सारा. एक इंटरनेशनल इवेंट में अपने देश की संस्कृतियों और परंपराओं को गर्व से पेश करने के लिए हमें आप पर बहुत गर्व है."

सारा अली खान के साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी कान्स के रेड कार्पेट पर शिरकत की थी. ईशा ने थाई-हाई स्लिट वाले लाइट पिंक गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक किया था. सारा के अलावा इस साल 2023 में अनुष्का शर्मा, मानुषी छिल्लर, विजय वर्मा अदिति राव हैदरी शिरकत करने वाले हैं.  इस बार चार भारतीय फिल्मों को कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है. इनमें केनेडी (Kennedy), आगरा (Agra), फायरब्रांड ( (Firebrand) और ईशानौ (Ishanou) शामिल हैं.