logo-image

Anshula Kapoor Ramp Walk : अंशुला कपूर को रैंप वॉक करते हुए देख भाई अर्जुन कपूर हुए क्रेजी, ऐसे बढ़ाया हौसला

बॉलीवुड के पॉपुलर सिबलिंग्स अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का एक क्यूट मोमेंट देखने को मिला है.

Updated on: 10 Mar 2023, 07:30 PM

नई दिल्ली :

Anshula Kapoor Ramp Walk : भाई-बहन का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें प्यार और तकरार दोनों देखने को मिलती है. यह रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है. इसी बीच बॉलीवुड के पॉपुलर सिबलिंग्स अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का एक क्यूट मोमेंट देखने को मिला है. दरअसल, जब अंशुला लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक कर रही थीं, तो उनके प्यारे भईया अर्जुन उनका हौसला बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रहे थे. उनका ये क्यूट वीडियो देखकर फैंस एक्टर की काफी सराहना कर रहे हैं. लोगों को अर्जुन का ये अंदाज काफी पसंद आया है. 

अंशुला कपूर रैंप वॉक -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में बड़े-बड़े डिजाइनर्स अपने बेहतरीन कलेक्शन को लॉन्च कर रहे हैं. वहीं अगर अंशुला कपूर के रैंप वॉक पर चर्चा की जाए तो, उन्होंने खूबसूरत शिमरी और ग्लैमरस आउटफिट पहन रखा था, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. वॉक के दौरान उनका कॉन्फिडेंस भी देखते ही बन रहा था. हालांकि अंशुला ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं, इसके बावजूद उनके इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल था कि वो शोबीज की दुनिया में एक्टिव नहीं हैं. 

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया - 

जानकारी के लिए बता दें कि लोगों ने जैसे ही अंशुला कपूर को रैंप वॉक करते हुए देखा तो कुछ ने उनकी तारीफ की. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, ‘फिल्म फैशन में मॉडल बनने के लिए कितना स्ट्रगल दिखाया गया था लेकिन अब लगता है कि कोई भी बन सकता है.’

वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘जो मन करे वो कर सकते हैं ये लोग. ना फिगर था ना लुक्स पर इन सबसे क्या होता है. ये सब तो नॉर्मल लोगों के लिए अप्लाई होता है.’ खैर, कोई कुछ भी कहे लेकिन भाई-बहन के इस प्यारे मोमेंट ने हर किसी का दिल जीत लिया है.