logo-image

Valentines Day 2024: वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक हुए ये स्टार कपल्स, शेयर किए प्यार भरे पोस्ट 

वैलेंटाइन्स डे को मनाने के लिए, बी-टाउन कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी शामिल थे, जिन्होंने अपने रोमांटिक पलों को फैंस के साथ शेयर किया. 

Updated on: 14 Feb 2024, 11:50 AM

New Delhi:

Bollywood Stars Celebrates Valentines Day 2024: आज यानी 14 फरवरी को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जा  रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि आज वैलेंटाइन्स डे है. आम आदमी से लेकर बी-टाउन सेलिब्रिटीज तक हर कोई इस दिल को अपने पार्टनर के साथ मनाता है और उसे स्पेशल फील कराता है. इस दिन को मनाने के लिए, बी-टाउन कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी शामिल थे, जिन्होंने अपने रोमांटिक पलों को फैंस के साथ शेयर किया. 

बिपाशा बसु का पति करण के लिए Valentine Post
बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इंस्टाग्राम पर अपने 'बंदर' करण के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए इस दिल छू लेने वाले पल को शेयर किया. उन्होंने अपने मेहंदी समारोह की एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की, जिसका टाइटल था "माई फॉरएवर वैलेंटाइन." करण ने अपने इंस्टाग्राम पर प्यार का बदला देते हुए बिपाशा के साथ एक तस्वीर शेयर की और एक प्यारा कैप्शन दिया, "हमेशा के लिए मेरा वैलेंटाइन... हैप्पी वैलेंटाइन डे मेरे प्यार. मेरे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

राज कुंद्रा का शिल्पा शेट्टी के लिए उमड़ा प्यार
राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty) के साथ यादगार पलों को कैद करते हुए एक रोमांटिक वीडियो असेंबल बनाया. सुंदर सीन्स  में बाइक चलाना, समुद्र तट पर सनसेट का आनंद लेना और हंसी शेयर करना, वीडियो ने उनके प्यार को शो किया. राज ने अपने कैप्शन में लिखा, "माई क्वीन, माई लव, माई सोल मेट... हैप्पी वैलेंटाइन डे @theshilpashetty आई लव यू #इनफिनिटी," उनके प्यार को व्यक्त करता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra Post: ससुर के जन्मदिन पर प्रियंका ने निभाया बहु होने का फर्ज, ऐसे किया बर्थडे विश 

परिवार के साथ वैलेंटाइन वेकेशन पर निकलीं शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा (Shilpa Shetty Vacation) ने प्यार से जवाब देते हुए कहा, "ओह...लव यू कुकी." वियान और समीशा सहित कुंद्रा परिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां वे वेलेंटाइन डे से पहले छुट्टी पर निकले थे और खुशी और स्टाइल बिखेर रहे थे. 

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut Post: ऐश्वर्या राय बच्चन के हुस्न पर कायल हुईं कंगना, इंस्टाग्राम पर की जमकर तारीफ