logo-image

Shreyas Talpade : श्रेयस तलपड़े के हार्ट अटैक को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, कहा- पहले भी रुकी थी एक्टर की धड़कन

श्रेयस तलपड़े को कल रात मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बीच श्रेयस तलपड़े के करीबी दोस्त और एनिमल एक्टर बॉबी देओल ने उनकी हालत के बारे में बात की और बताया कि एक्टर की दिल की धड़कन 10 मिनट के लिए रुक गई थी.

Updated on: 15 Dec 2023, 06:19 PM

नई दिल्ली:

श्रेयस तलपड़े इंडस्ट्री के सबसे टैंलेटेड एक्टर में से एक हैं, इकबाल जैसी फिल्म से फैन्स का दिल जीतने वाले श्रेयस तलपड़े को कल रात मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. श्रेयस की पत्नी दीप्ति तलपड़े ने श्रेयस तलपड़े की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर लेटेस्ट हेल्थ अपडेट दिया और बताया कि एक्टर की हालत में सुधार है, उन्हें अस्पताल से जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी. अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के दौरान श्रेयस को दिल का दौरा पड़ा और वह सेट पर बेहोश होकर गिर पड़े. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बीच श्रेयस तलपड़े के करीबी दोस्त और एनिमल एक्टर बॉबी देओल ने उनकी हालत के बारे में बात की और बताया कि एक्टर की दिल की धड़कन 10 मिनट के लिए रुक गई थी.

श्रेयस तलपड़े की हालत पर बॉबी देओल का बड़ा बयान!

एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा- मैंने उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए अपनी पत्नी से बात की. वह काफी परेशान थीं. उन्होंने मुझे बताया कि श्रेयस की दिल की धड़कन करीब 10 मिनट के लिए रुक गई थी, जिससे वह काफी घबरा गईं. जल्द ही उन्होंने अस्पताल ले जाया गया और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. मैंने प्रार्थना की कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. इस तरह बॉबी ने श्रेयस को लेकर बड़ा खुलासा किया. ताजा अपडेट के मुताबिक श्रेयस तलपड़े को कुछ ही दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें- Sugandha-Sanket baby girl : सुगंधा, संकेत ने किया बेबी गर्ल का स्वागत, भारती सिंह, सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

इस फिल्म में श्रेयस और बॉबी एक साथ नजर आये थे

श्रेयस तलपड़े इंडस्ट्री में सबके चहेते माने जाते हैं. अभिनेता बॉबी देओल के साथ उनकी दोस्ती बहुत गहरी मानी जाती है और यह सब तब शुरू हुआ जब उन्होंने 2017 की फिल्म पोस्टर बॉयज़ में एक साथ काम किया. इस फिल्म में सनी देओल ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इसके अलावा इस फिल्म के डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि खुद श्रेयस तलपड़े हैं. श्रेयस तलपड़े को फिल्म इकबाल लोगों के बीच पहचान मिली थी, इस फिल्म से एक्टर ने डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor : मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुई जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस की आंखों में आए आंसू