logo-image

Bobby Deol: सलमान की मां को अपनी मां जैसा मानते हैं बॉबी देओल, इवेंट से वीडियो हुआ वायरल

Bobby Deol Viral Video: हाल ही में एक इवेंट का एक पल वायरल हो रहा है जिसमें बॉबी देओल सलमान खान की मां सलमा खान के साथ बेहद सम्मानजनक तरीके से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Feb 2024, 04:49 PM

New Delhi:

Bobby Deol Viral Video: बॉबी देओल का सलमान खान (Salman Khan) के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. अभिनेता ने अपने करियर के बुरे दौर में मदद करने के लिए सुपरस्टार को अनगिनत बार क्रेडिट दिया है. सलमान के अलावा, एनिमल एक्टर अपने परिवार का भी बहुत सम्मान करते हैं और यह हाल ही में एक इवेंट में स्पष्ट रूप से दिखाई दिया जब उन्हें सलमान खान की माँ के साथ बातचीत करते देखा गया.

एक इवेंट के दौरान सलमान खान की मां से बातचीत करते बॉबी देओल
हाल ही में एक इवेंट का एक पल वायरल हो रहा है जिसमें बॉबी देओल सलमान खान की मां सलमा खान के साथ बेहद सम्मानजनक तरीके से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. बाद में, उन्होंने एक महिला प्रशंसक के साथ भी सेल्फी खिंचवाई जो धैर्यपूर्वक उनकी बातचीत पूरी होने का इंतजार कर रही थी. इस भावुक वीडियो को बॉबी और सलमान के कई फैंस का प्यार मिल रहा है.

सलमान खान और बॉबी देओल की दोस्ती
सलमान और बॉबी के बीच गहरी दोस्ती है. दोनों ने 'हीरोज़' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में साथ काम किया. सुपरस्टार ने बॉबी देओल को रेस 3 में एक प्रमुख भूमिका की पेशकश की जब वह अपने करियर के निचले दौर से गुजर रहे थे. उन्होंने 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में भी अतिथि भूमिका निभाई, जिसमें सनी देयोल, बॉबी देऑल, धर्मेंद्र और कृति खरबंदा ने काम किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


इससे पहले, बॉबी ने 'कॉफी विद करण 8' का हिस्सा बनने पर सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. "सलमान (खान) हमेशा वहां रहे हैं. वह पूरी तरह से मेरे पिता (धर्मेंद्र) से प्यार करते हैं. उनके बीच जो रिश्ता है वह अद्भुत है." उनके मन में उनके लिए बहुत सम्मान है. मेरे पिता और मेरे परिवार के लिए उनके मन में जुनूनी प्यार है. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनमें कोई असुरक्षा नहीं है.''

रेस 3 में ऐसे मिला था काम 

आगे बात करते हुए कि उन्हें रेस 3 में भूमिका कैसे मिली, बॉबी ने कहा, एक दिन सलमान ने मुझसे कहा, 'देख जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था, मैं तेरे भाई के पीछे पड़ गया था, मैं आगे बढ़ गया, मैं संजय दत्त के पीछे. पर चढ़ गया, मैं आगे बढ़ गया.' (जब मैं अपने करियर के लिए संघर्ष कर रहा था, तो मैं आगे बढ़ने के लिए आपके भाई (सनी देओल) और संजय दत्त की पीठ पर चढ़ गया)”. बॉबी ने कहा, "तो मैंने उसको बोला 'मामू, तो मुझे तेरे पीठ पर चढ़ने दे ना' (तो मैंने उससे कहा 'मामू मुझे अपनी पीठ पर चढ़ने दो')."

बॉबी देओल का वर्क फ्रंट
एनिमल की शानदार सफलता के बाद, बॉबी देओल अपने करियर के अच्छे समय का आनंद ले रहे हैं. उनके पास तीन साउथ फिल्में हैं. सबसे पहले, वह सूर्या स्टारर फिल्म कांगुवा में दिखाई देंगे, जिसमें वह उधीरन नामक खलनायक की भूमिका में हैं. फिल्म में एक्टर के लुक ने पहले ही दर्शकों को आकर्षित कर लिया है. फिल्म का निर्देशन शिव ने किया है और इसमें दिशा पटानी, योगी बाबू और जगपति बाबू भी हैं. इसके अलावा, वह पवन कल्याण स्टारर हरि हर वीरा मल्लू के साथ-साथ नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर NBK109 का भी हिस्सा हैं.