logo-image

Bipasha Basu Baby: बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस हुए खुश 

बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी बिपाशा बसु  (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इस समय अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर को जी रहे हैं.

Updated on: 26 Nov 2022, 07:40 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी बिपाशा बसु  (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इस समय अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर को जी रहे हैं. जी हां इस लविंग कपल ने 12 नवंबर, 2022 को अपनी जिंदगी में अपनी बेटी देवी का स्वागत किया. बता दे की कपल के फैंस काफी समय से दोनों की इस खुश खबरी का इंतजार कर रहे थे. साथ ही बेबी गर्ल के जन्म लेने के बाद से अब दोनों ने अपनी बेटी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. बी-टाउन के नए माता-पिता, बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल, 2016 को एक ग्रैंड शादी की थी और तभी से ये कपल एक खुशहाल जिंदगी जी रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

दरअसल, बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए सब के साथ अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की और साथ में उसे कैप्शन दिया , , 'स्वीट बेबी एंजल बनाने की हम लोगों की रेसिपी...आधा कप तुम और आधा कप मैं...आधा कप मां का ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद...प्यार की टॉपिंग, 3 बूंदें रेनबो की और इसके बाद क्यूटनेस और यमीनेस टेस्ट के अनुसार.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट को सेशल मीडिया पर उनके फैंस से काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही काफी लोग उनकी तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि, शेयर की हुई फोटो में पिता करन अपने बेटी को पकड़े दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनके साथ बिपाशा को भी अपने बेबी को देख स्माईल करते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, बिपाशा और उनके प्यारे पति, करण ने 16 अगस्त, 2022 को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी, जिसके बाद उनके सभी फैंस काफी खुश हो गए थे. बिपाशा ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कई सारे मैटरनिटी फोटोशूट भी कराए, जिसकी तस्वीरें वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती थी. 

यह भी पढ़ें - Kriti Sanon : कृति सनोन ने निर्देशक अमर कौशिक के लिए किया ऐसा पोस्ट, वायरल हुईं क्लोज तस्वीरें...

बेबी के बारे में बात करें तो, दोनों स्टार्स ने मिलकर अपनी बेटी का नाम 'देवी' (Devi) रखा है. देवी के जन्म के बाद बिपाशा ने इस बात की घोशणा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नोट सेयर करके की थी.