logo-image

Bipasha Basu: बीमार बेटी की देखभाल में इस तरह तड़पी बिपाशा बसु, जागकर काटीं 40 रातें

बिपाशा बसु ने बताया कि छोटी देवी का बर्थ आईवीएफ के जरिए हुआ था और जन्म देने के तीन दिन बाद उन्हें पता चला कि देवी के दिल में दो छेद हैं.

Updated on: 07 Aug 2023, 03:53 PM

नई दिल्ली:

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में अपने जीवन के सबसे कठिन दौर में से एक को साझा किया है. उन्होंने शनिवार को नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम लाइव में यह सब साझा किया कि उनकी बेटी देवी का वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट (वीएसडी) के चलते छह घंटे का ऑपरेशन हुआ. लाइव सेशन में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि देवी को जन्म देने के बाद पहले 40 दिनों तक उन्हें नींद नहीं आती थी. शनिवार को नेहा धूपिया के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में, एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu)ने अपनी बेटी के जन्म के बाद उनकी मेडकल कंडिशन के बारे में बात की. 44 साल की एक्ट्रेस ने साझा किया कि उनकी बेटी देवी को वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट (वीएसडी) के लिए छह घंटे की सर्जरी से गुजरना पड़ा है.

बसु ने बताया कि छोटी देवी का बर्थ आईवीएफ के जरिए हुआ था और जन्म देने के तीन दिन बाद उन्हें पता चला कि देवी के दिल में दो छेद हैं. “पहले 40 दिन और 40 रातें, मैं एक पल के लिए भी नहीं सोई. इसे संसाधित करने, इसे स्वीकार करने और यह समझने में कि जन्म देने के बाद क्या हो रहा है, मुझे 40 दिन लग गए,'' .

'15 दिनों तक शहर में नहीं थे करण'

एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया कि उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) 15 दिनों तक शहर में नहीं थे क्योंकि उन्हें एक फिल्म की शूटिंग करनी थी, और हालांकि ग्रोवर ने वापस आने की कोशिश की लेकिन काम की प्रतिबद्धताओं के कारण वह वापस नहीं आ सके. इससे बसु को "अकेला" महसूस हुआ क्योंकि उन्होंने अपने परिवार को कुछ भी नहीं बताया था. “उन्हें (देवी) सर्दी और खांसी वाले किसी भी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं थी, और मेरा पूरा परिवार उस समय वायरल में था. मैंने किसी को देवी से मिलने नहीं दिया. सभी ने सोचा कि मैं अजीब क्यों हो गई हूं, लेकिन मैं अपनी बेटी को लेकर बेहद सुरक्षात्मक थी,''. 

बुरे दौर से गुजरने के बाद बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने बताया कि अब वे सामान्य दौर में एंटर कर चुके हैं. बीड़ी जलाइले डांसर ने कहा, "उसे छुट्टियों पर ले जाना, किसी दोस्त के घर जाना बहुत अच्छा और हल्का लग रहा है, जहां वह जानवरों के साथ खुलकर खेल सकती है."