logo-image

Bhola Teaser Out: भोला का दूसरा टीजर आउट, अजय देवगन और तब्बू का एकदम भयावह रूप देख उड़ेंगे होश

अजय देवगन और तब्बू (Ajay devgan and tabbu) की फिल्म भोला के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 24 Jan 2023, 02:00 PM

मुंबई :

अजय देवगन और तब्बू (Ajay devgan and tabbu) की फिल्म भोला के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ था, उसके बाद से ही फैंस फिल्म के दूसरे टीजर का इंतजार कर रहे थे. आज इसका दूसरा टीजर भी रिलीज हो गया है. तब्बू और एक अपरिचित दीपक डोबरियाल की सह-अभिनीत, यह फिल्म एक भगवान शिव-भक्त के अपनी बेटी के लिए प्यार और खलनायक के बारे में है जो वह उसके लिए लड़ता है.

टीजर बाइक, ट्रक, नाव और यात्रा के अन्य साधनों पर उच्च ऑक्टेन स्टंट की झलक पेश करता है. अजय एक शक्तिशाली त्रिशूल धारण करते हैं और अपने दुश्मनों पर चालाकी और घातक चाल से हमला करते हैं. पहले टीजर में हम उनकी बेटी से मिले और देखा कि वह जेल में हैं. हालांकि, इस टीजर में वह बाहर है और साथ ही साथ कुछ भयानक तबाही भी लाते हैं.

1965 के गाने ने डाला रंग

टीज़र में तब्बू (tabbu) को एक पुलिस वाले के रूप में भी दिखाया गया है, जिसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है, जिन्हें कुछ ठगों द्वारा गंदगी वाली सड़क पर घसीटा जा रहा है.  लाल रंग के समुद्र में धुलने से पहले वह अपनी बंदूक को भी निशाने पर लगाती है. बैकग्राउंड में सुनाई गई फिल्म की एक पंक्ति में वह कहती हैं, "लोग ये क्यों भूल जाते हैं... इस वर्दी के पीछे भी एक इंसान है." साथ ही बैकग्राउंड में, 1965 की फिल्म गाइड से आज फिर जीने की तमन्ना है का मधुर गीत चल रहा है.

 

ये भी पढ़ें-Pathaan: राखी ने शाहरुख के लिए मां से की आशीर्वाद की अपील, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

दीपक डोबरियाल का ये अवतार ऐसा है, जैसा शायद पहले कभी नहीं देखा हो. लंबे बालों, काजल से ढकी आंखों, पूरे काले लबादे के साथ, उनका ये रूप आपको 2010 के शुरुआती दिनों के हॉट वैम्पायर की याद दिलाएगा जो सीधे ट्वाइलाइट या वैम्पायर डायरी से बाहर हैं. भोला (Bhola) 2019 की तमिल हिट कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है और अजय ने इसे निर्देशित किया है. इसे "वन-मैन आर्मी" की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है, जो एक रात में विभिन्न रूपों, मानव और अन्य में दुश्मनों की भीड़ से लड़ती है. इसके अलावा गजराज राव, संजय मिश्रा, राय लक्ष्मी और मकरंद देशपांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं, यह 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है.

ओरिजनल फिल्म एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है. 2008 में यू, मी और हम, 2016 में शिवाय और 2022 में रनवे 34 के बाद भोला अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है.