logo-image

Bastar Box Office Day 1: केरल स्टोरी से काफी धीमी रही बस्तर की कमाई, जानें पहले दिन का कलेक्शन

अदा शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म बस्तर नक्सल स्टोरी 15 मार्च को रिलीज हो गई है, आइए जानते हैं इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है.

Updated on: 15 Mar 2024, 10:37 PM

नई दिल्ली:

अदा शर्मा अभिनीत फिल्म द केरल स्टोरी की शानदार सफलता के एक साल बाद, टीम ने अब एक और फिल्म, बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ वापसी करने का फैसला किया है. फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इससे पहले फिल्म का शानदार ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसके बाद फैंस में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी. फिल्म का ट्रेलर लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा. लेकिन जहां तक ​​पहले दिन के कलेक्शन की बात है तो क्या इसका कंटेंट इतना दमदार है कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई बढ़ सके, आइए जानते हैं फिल्म की पहले दिन की कमाई के बारे में...

फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और अभिनेत्री अदा शर्मा की ड्रीम टीम आश्चर्यजनक ब्लॉकबस्टर द केरल स्टोरी के बाद एक बार फिर एक साथ आई है. रिलीज होने पर फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, लेकिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसने 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था. अब, उनकी नई रिलीज दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है. आइए जानते हैं, SACNILC की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'बक्सर द नक्सल स्टोरी' ने रिलीज से पहले 25 करोड़ा का कलेक्शन किया है.

रियल स्टोरी पर आधारित है कहानी

ट्रेलर वास्तव में उत्साह बढ़ाता है और हमें वास्तविक जीवन की घटनाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए उत्सुक करता है. ट्रेलर में अदा शर्मा द्वारा निभाया गया आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार सबसे खास था, जिसमें उनके प्रदर्शन में पूर्णता और ईमानदारी दिखाई दे रही थी. साफ है कि अदा इस रोल में एक और शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं.