logo-image

कौन कर रहा है ये बकवास? गर्लफ्रेंड ईशा रिखी से शादी की खबरों पर बादशाह ने तोड़ी चुप्पी

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Rapper badshah) कई दिनों से अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि बादशाह गर्लफ्रेंड ईशा रिखी से दूसरी शादी करने जा रहे हैं.

Updated on: 03 Apr 2023, 03:26 PM

मुंबई :

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Rapper badshah) कई दिनों से अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि बादशाह गर्लफ्रेंड ईशा रिखी से दूसरी शादी करने जा रहे हैं. वहीं अब रैपर ने खुद इन अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है. इंस्टाग्राम के जरिए रैपर ने इन अफवाहों को स्पष्ट किया है. उन्होंने कहा, प्रिय मीडिया, मैं आपकी इज्जत करता हूं, लेकिन यह बहुत घटिया है.. मैं शादी नहीं कर रहा हूं. जो भी आपको यह बकवास खिला रहा है, उसे बेहतर मसाला खोजने की जरूरत है.

 बता दें एक दिन पहले ही रैपर के एक करीबी सूत्र ने दावा किया था कि बादशाह ईशा रिखी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सूत्र ने आगे दावा किया था कि कुछ चुनिंदा लोगों को ही इस शादी के बारे में पता है. रैपर के साथ काम कर चुके म्यूजिक लेबल के एक कर्मचारी ने पहले अटकलों की पुष्टि की थी. इससे पहले, डीजे वाले बाबू रैपर की शादी जैस्मीन मसीह से हुई थी, हालांकि, अज्ञात कारणों से यह जोड़ी 2020 में अलग हो गई. बादशाह की जैस्मीन के साथ एक बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह है, जिसका जन्म 2017 में हुआ था.

ये भी पढ़ें-'इस स्टेज पर प्यार सोच-समझकर नहीं होता, ' इब्राहिम खान से रिश्ते पर बोलीं पलक तिवारी

2019 में खानदानी शफाखाना में की थी एक्टिंग

2006 में अपने हिप हॉप समूह माफिया मुंडेर में यो यो हनी सिंह के साथ गाने की शुरुआत करने के बाद, बादशाह 2012 में हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से शनिवार को रिलीज होने के साथ एक घरेलू नाम बन गए हैं. सैटरडे सैटरडे के बाद, रैपर ने डीजे वाले बाबू जैसे आस्था गिल, गेंदा फूल, पागल, वखरा स्वैग, कर गई चुल जैसे गानों से दिल जीतना जारी रखा. उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और अन्नू कपूर के साथ 2019 की फिल्म खानदानी शफाखाना में भी एक्टिंग की शुरुआत की थी.  बादशाह के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो आगामी ट्रैक 'सब गजब' के लिए एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज के साथ अगली बार सहयोग करेंगे, जो 12 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. बादशाह को 'काला चश्मा' जैसे ब्लॉकबस्टर हिट ट्रैक के लिए जाना जाता है. 'गर्मी', 'डीजे वाले बाबू', 'लेट्स नाचो', 'पागल', 'बैड बॉय' और भी बहुत कुछ और सोशल मीडिया पर उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं.