logo-image

Bad News Teaser: विक्की कौशल संग बैड न्यूज देंगी तृप्ति डिमरी, सामने आया मजेदार टीजर

Bad News Teaser: टीजर से पहले विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को Bad Newz को लेकर सस्पेंस क्रिएट किया था.

Updated on: 18 Mar 2024, 06:05 PM

नई दिल्ली:

Bad News Teaser: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपकमिंग फैमिली-ड्रामा की घोषणा कर दी है. इस फिल्म में एक्टर कॉमेडी करते नजर आएंगे. फिल्म का नाम बैड न्यूज (Bad Newz) है जिसमें उनके साथ 'एनिमल' फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) भी होंगी. फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ विक्की कौशल ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. तृप्ति डिमरी के अलावा बैड न्यूज में पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क (Amy Virk) भी हैं. अब, फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने इसका पहला टीजर शेयर कर दिया है. धर्मा प्रोडक्शन में बन रही बैड न्यूज काफी हद तक अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर गुड न्यूज से प्रेरित लग रही है. फिल्म के टाइटल की आधिकारिक घोषणा के साथ ताजा पोस्टर शेयर किए गए हैं.  साथ ही करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है. 

करण जौहर ने शेयर किए पोस्टर
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बैड न्यूज की घोषणा करते हुए लिखा, “सबसे मनोरंजक हंगामा के लिए तैयार हो जाइए - एक अरबों में एक बार की प्रफुल्लित करने वाली स्थिति इंतजार कर रही है…सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी!! #बैडन्यूज़ सिनेमाघरों में 19 जुलाई 2024!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तिकड़ी की केमिस्ट्री देख फैंस हुए एक्साइटेड
फिल्म के पोस्टर्स में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मस्ती करते दिख रहे हैं. कुछ तस्वीरों में विक्की कौशल को तृप्ति डिमरी को किस करते देखा जा सकता है. फैंस भी इस तिकड़ी को साथ में देखकर सुपर एक्साइटेड हो गए हैं. यूजर्स ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करना शुरू कर दिया है. वहीं पोस्टर देखकर आपको अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'गुड न्यूज' (Good Newz) की भी याद आ जाएगी.

पिछले साल विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जब वे क्रोएशिया में शूटिंग कर रहे थे. तस्वीरों में विक्की कौशल गाने की शूटिंग के दौरान तृप्ति को अपने पास पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. एक फोटो में एक्टर एनिमल स्टार को गोद में उठाए भी नजर आए थे.